मदुरै पुलिस में कोरोना महामारी से पहली मौत, स्पेशल सब इंस्पेक्टर जिंदगी से जंग हारा

मदुरै में अबतक 58 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ चुके है जिनमें से 50 पुलिसकर्मी कोरोना महामारी से जंग जीतकर घर लौट चुके है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 20 Jul 2020, 04:34 PM IST

मदुरै.

प्रशासन द्वारा लाख प्रयास करने के बावजूद मदुरै कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। इसी कड़ी में कोरोना संक्रमण से पुलिस विभाग में पहली मौत का मामला सामने आया है। मदुरै ग्रामीण पुलिस के स्पेशल सब इंस्पेक्टर (एसएसआई) एम. पांडि (51) की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई।

मदुरै राजाजी सरकारी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था जहां सोमवार सुबह करीब 7.15 बजे इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। कोरोना संक्रमित होने के बाद २७ जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मदुरै में कोरोना के चलते जान गंवाने वाले पहले पुलिसकर्मी हैं।

जानकारी के मुताबिक एसएसआई एम. पांडि कोविलंगुलम गांव के रहने वाले थे और अभी उसीलामपट्टी के निकट चेकानूरानी पुलिस स्टेशन में वे तैनात थे। इससे पहले वे पुदुकोट्टै के नागमलै पुलिस स्टेशन में तैनात थे। बताया जा रहा है कि वे डायबिटीज के मरीज थे और सांस की समस्या से ग्रस्त थे। वे पिछले २५ दिनों से मदुरै राजाजी सरकारी अस्पताल में भर्ती थे। उनके परिवार में पत्नी वसंती, दो बेटे और एक बेटी है।

मदुरै में अबतक 58 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ चुके है जिनमें से 50 पुलिसकर्मी कोरोना महामारी से जंग जीतकर घर लौट चुके है।

तमिलनाडु में कोरोना के चलते मरने वाले पुलिकर्मियों का आंकड़ा बढक़र कुल 6 हो गया है। अबतक चेन्नई में 5 पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस के चपेट में आने से मौत हो चुकी है जिनमें पुलिस निरीक्षक से लेकर सशस्त्र बल के जवान शामिल है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned