मालिक के सीधेपन का फायदा उठा नौकरानी ने रची लूट की साजिश

मालिक के सीधेपन का फायदा उठा नौकरानी ने रची लूट की साजिश

PURUSHOTTAM REDDY | Publish: Sep, 11 2018 09:18:09 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

बैंक प्रबंधक के घर हुई लूट का पर्दाफाश

चेन्नई.

महानगर पुलिस ने जमीन पल्लावरम में बैंक प्रबंधक के घर रविवार दोपहर हुई लूट का पर्दाफाश कर मामले में महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। लूट की वारदात रविवार को हुई थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को दबोच लिया। लूट की साजिश घर की नौकरानी ने अपने रिश्तेदारों के साथ रची थी।

मालिक के सीधेपन का फायदा उठाकर महारानी ने लुटेरों को घर बुलाया मालिक को सपरिवार बंधक बनाकर २२० सवरन के गहने लूट लिए। नौकरानी महारानी के मोबाइल की कॉल डिटेल से मामला प्रकाश में आया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान महारानी (३५) और उसके रिश्तेदार मदुरै निवासी मदन (३०), गौतम (३४), सेल्वम (३२) और कोयम्बत्तूर निवासी अरुण कुमार (३५) के रूप में हुई है।

इनसे १२८ सवरन के गहने बरामद हुए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रेप्को बैंक में प्रबंधक लोकेश्वरन (५३) पत्नी सुब्बलक्ष्मी के साथ जमीन पल्लावरम के वुड्सराय नगर में रहते हैं। उनके साथ नौकरानी महारानी भी रहती है जो मदुरै की रहने वाली है। लोकेश्वरन की दो बेटियां हैं। दोनों को विवाह हो चुका है।

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि लोकेश्वरन की एक बेटी रविवार सुबह उनके घर आई और उसके पिता को २२० सवरन के गहने देकर चली गई। महारानी ने सोने के गहने लोकेश्वरन को देते हुए देख लिया और अपने रिश्तेदारों की साजिश रच कर उन्हें घर बुलाया। रविवार दोपहर को वे घर में घुस गए और चाकू दिखाकर तीनों को बंधक बना लिया और अलमारी से २२० सवरन के गहने निकालकर भाग गए।

लोकेश्वरन ने शंकर नगर पुलिस में शिकायत की। शंकर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की डिटेल निकाली और संदेह होने पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उसने कबूला कि उसने अपने रिश्तेदारों के साथ लूट की साजिश रची थी।

Ad Block is Banned