तमिलनाडु में मिले कोरोना वायरस संक्रमित के ५ नए मरीज, कुल संख्या 23 हुई

कोरोना विषाणु (Corona Virus)से संक्रमित 5 और नए मरीज (5 New cases) मिले हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में इंडोनेशिया (Indonesia) से चार पर्यटक (Tourist) शामिल है जबकि इनका ट्रेवल गाइड (Travel guide) भी इस विषाणु से संक्रमित हो गया है। ट्रेवल गाइड चेन्नई (Chennai) का रहने वाला है। : Five-new-corona-infected-cases-found-inTamilnadutally reaches-to-23

चेन्नई.

तमिलनाडु में बुधवार को कोरोना विषाणु से संक्रमित 5 और नए मरीज मिले हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में इंडोनेशिया से चार पर्यटक शामिल है जबकि इनका ट्रेवल गाइड भी इस विषाणु से संक्रमित हो गया है। ट्रेवल गाइड चेन्नई का रहने वाला है। इस तरह बुधवार को राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर २३ हो गई है। सभी को सेलम सरकारी अस्पताल के पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया है।

22 मार्च से इन्हें पृथक वार्ड में रखा गया है। बुधवार को इनका रिपोर्ट आया जिसमें इनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। यह जानकारी तमिलनाडु के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री सी. विजय भास्कर ने दी है। सबसे अधिक मरीज चेन्नई में है। बड़ा शहर कोयम्बत्तूर में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमित का एक भी मामला सामने नहीं आया है।

24 घंटे में 11 मामले
तमिलनाडु में मंगलवार को छह नए मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के साथ राज्य में कुल मरीजों की संख्या 18 हुई। इसके साथ ही राज्य में २४ घंटे के भीतर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के ११ मामले सामने आए। पिछले चार से पांच दिनों में तमिलनाडु में कोरोना वायरस के २३ मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के हाथ-पाव फूल गए है।

इन मरीजों की रात में पुष्टि
मंत्री विजय भास्कर ने तीन नए मामलों की मंगलवार रात पुष्टि की जिनमें से दो का विदेश यात्रा का इतिहास है। इससे पहले दिन में तीन मामले सामने आए थे। उन्होंने बताया कि चेन्नई में 65 वर्षीय पुरुष को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है और वह न्यूजीलैंड की यात्रा कर आया था और अभी निजी अस्पताल में भती है। भास्कर ने बताया कि दूसरी मरीज 55 वर्षीय महिला को केएमसी में भर्ती कराया गया है, तीसरा मरीज 25 वर्षीय युवक है जो लंदन से लौटा था और जिसे राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन मरीजों की दिन में पुष्टि
इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री ने दिन में तीन मरीजों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि की थी। भास्कर ने कहा, नए मिले तीनों संक्रमितों ने विदेश यात्रा की थी। 74 वर्षीय पुरुष अमेरिका से लौटा था और स्टेनली अस्पताल में भर्ती है। दूसरी मरीज 52 वर्षीय महिला है और वह भी अमेरिका से लौटी थी और स्टेनली अस्पताल में भर्ती है। तीसरी मरीज 25 वर्षीय युवती है जो स्विट्जरलैंड से आई थी और अभी केएमसी अस्पताल में भर्ती है।

Coronavirus causes
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned