script

बस-कार भिड़ंत : पांच लोगों की मौत, 17 घायल

locationचेन्नईPublished: Nov 18, 2018 06:28:31 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

घटना के बाद कार में लगी आग

Five people die in road accidents

बस-कार भिड़ंत : पांच लोगों की मौत, 17 घायल

चेन्नई. मामलपुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड (ईसीआर) के पास गुरुवार को एक निजी बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि १७ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
उनको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों की पहचान पेरम्बुर निवास साई सतीश (२२), नेताजी (२१), दिलीपकुमार (२२), तेनाम्पेट निवासी कार्तिक (२१) और अमंजीकरै निवासी मोहम्मद तमीन (२२) के तौर पर हुई है, ये सभी विद्यार्थी थे। पुलिस के अनुसार कार सवार लोग केन्द्रशासित प्रदेश पुदुचेरी की ओर से ईसीआर से चेन्नई आ रहे थे, इसी दौरान कोडम्बाड़ी के पास सामने से आ रही एक बस, जो करीब ५० यात्रियों को लेकर किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए पुदुचेरी की ओर जा रही थी, की कार से भिड़ंत हो गई। घटना के बाद कार में आग लग गई। वहां से गुजरने वालों से सूचना पाकर पहुंचे दमकल वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में कार सवार पांचों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शवों को कार से निकाल कर चेंगलपेट सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही घायल हुए १७ बस सवार यात्रियों को भी उसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कार सवार युवक किसी वाहन से ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे तभी अचानक से सामने से आ रही बस से उनकी कार की टक्कर हो गई।

……………………………

अरुणाचलेश्वर मंदिर सरोवर में महिला की मौत

तिरुवण्णामलै. श्री अरुणाचलेश्वर मंदिर के सरोवर में शुक्रवार को तैरती हुई महिला की लाश मिली। वह कैसे मरी इस बारे में पुलिस पता लगा रही है।मंदिर में कार्तिक दीपोत्सव की शुरुआत १४ नवम्बर को ध्वजारोहण के साथ हुई। महोत्सव के तीसरे दिन शुक्रवार सुबह दस बजे श्रीविनायक और श्रीचंद्रशेखर स्वामी शोभायात्रा निकाली गई।

उत्सव में शामिल हुए श्रद्धालुओं ने मंदिर सरोवर शिवगंगा तीर्थ में एक महिला का शव तैरते देखा और हतप्रभ रह गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। जवानों ने कड़ी मशक्कत से शव को बाहर निकाला। पुलिस शव की पहचान करने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो