scriptचेन्नई हवाई अड्डे पर धुंध के चलते उड़ानें प्रभावित | flights | Patrika News

चेन्नई हवाई अड्डे पर धुंध के चलते उड़ानें प्रभावित

locationचेन्नईPublished: Jan 23, 2021 10:31:03 am

चेन्नई हवाई अड्डे पर धुंध के चलते उड़ानें प्रभावित

flights

flights

चेन्नई. धुंध के कारण शुक्रवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर 6.15 बजे से 6.45 बजे के बीच 50 मीटर से 100 मीटर तक दृश्यता के बाद बेंगलुरू और हैदराबाद के लिए छह उड़ानों को डायवर्ट किया गया और सात विमान देरी से पहुंचे। लगभग 9 बजे तक हवाई अड्डे का संचालन प्रभावित रहा। दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और कुछ अन्य गंतव्यों की उड़ानों को बेंगलुरु और हैदराबाद से डाइवर्ट किया। जबकि अहमदाबाद, नागपुर,पोर्ट ब्लेयर और दुबई की उड़ानों को दृश्यता के कारण इंतजाार करना पड़ा। धुंध साफ होने और सुबह 9 बजे के आसपास दृश्यता में सुधार होने पर परिचालन फिर से शुरू हुआ। चेन्नई-मदुरै की उड़ान पहली बार रवाना हुई थी।

इस बार गणतंत्र दिवस पर छात्र नहीं देंगे सांस्कृतिक प्रस्तुति
तमिलनाडु सरकार ने शुक्रवार को कोविड -19 महामारी के कारण 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों द्वारा सांस्कृतिक प्रदर्शनों को रद्द करने की घोषणा की है।
कोरोनोवायरस संक्रमण के कारण मौजूदा असामान्य परिस्थितियों में छात्रों द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं करने का निर्णय लिया है। सरकार ने कहा कि जिला कलक्टरों को सलाह दी गई है कि वे अपने अधिकारियों को स्वतंत्रता सेनानियों के आवासों पर भेजें और उनके बुढ़ापे के मद्देनजर कोरोनोवायरस संक्रमण के जोखिम से बचने के लिए उन्हें सम्मानित करें। राज्य ने लोगों से अनुरोध किया कि वे राज्य भर के स्थानों पर जाने के बजाय टेलीविजन पर गणतंत्र दिवस परेड और अन्य समारोहों का आनंद लें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो