चेन्नई में ऑनलाइन फूड डिलेवरी की आड़ में गांजा तस्करी, महिला गिरफ्तार

अधिक पैसा कमाने के लालच में

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 08 Aug 2020, 06:19 PM IST

चेन्नई.

महानगर पुलिस ने ऑनलाइन फूड डिलेवरी कंपनी की 32 वर्षीया महिला कर्मचारी को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। वह बैग में 3 किलो गांजा लेकर डिलेवरी देने जा रही थी। पुलिस ने पकड़ा तो उसके चेहरे की हवाईयां उड़ गई।

आरोपित की पहचान मडिपाक्कम निवासी वनीता (32) के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने कबूला है कि वह पार्ट टाइम एक्टिव कार ड्राइवर है और ऐप बेस्ड फूड डिलिवरी कंपनी में सेल्समैन का काम करती है। उसका काम ऑर्डर पर खाना पहुंचाने का था लेकिन लॉकडाउन के कारण चेन्नई में शराब की दुकानें बंद होने के कारण गांजा की मांग बढ़ गई और उसके दोस्तों ने उसे गांजा तस्करी का सुझाव दिया था। लॉकडाउन के कारण ऑडर मिलने कम हो गए। अधिक पैसा कमाने के इरादे से वह गांजा की तस्करी करने लगी।

वेलचेरी पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस की टीम वेलचेरी हाई रोड पर वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान पुलिसकर्मियों ने ऑनलाइन फूड डिलेवरी कंपनी की महिला कर्मचारी का आते देखा। संदेह होने पर वनीता से पूछताछ हुई।

उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें तीन किलो गांजा जब्त हुए। थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने बताया कि लॉकडाउन में अधिक पैसा कमाने के इरादे से गांजा की तस्करी शुरू की। वह गिण्डी, कोयम्बेडु और आसपास के इलाके में गांजा बेचा करती थी। वनीता के दिमाग में आसानी से रुपया कमाने की खुराफात आई। उसने गलत तरीके से गांजा बेचने का काम शुरू कर दिया। आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गई। पुलिस ने उसकी बाइक और तीन किलो गांजा जब्त कर लिया है।

Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned