scriptजैन कांफ्रेंस युवा शाखा तमिलनाडु की ओर से जरूरतमंदों में भोजन का वितरण | food Distribution to the needy on behalf of Jain Conference Youth Bra | Patrika News

जैन कांफ्रेंस युवा शाखा तमिलनाडु की ओर से जरूरतमंदों में भोजन का वितरण

locationचेन्नईPublished: Jun 04, 2021 05:37:50 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

कोरोना महामारी के बीच विभिन्न वर्गो की आजीविका बुरी तरह से प्रभावित हुई है। लॉकडाउन की वजह से बेघर और सड़क किनारे रहने वाले लोगों की स्थिति बदतर हो रही है।

जैन कांफ्रेंस युवा शाखा तमिलनाडु की ओर से जरूरतमंदों में भोजन का वितरण

जैन कांफ्रेंस युवा शाखा तमिलनाडु की ओर से जरूरतमंदों में भोजन का वितरण


चेन्नई. कोरोना महामारी के बीच विभिन्न वर्गो की आजीविका बुरी तरह से प्रभावित हुई है। लॉकडाउन की वजह से बेघर और सड़क किनारे रहने वाले लोगों की स्थिति बदतर हो रही है। भूखों को भोजन कराने के उद्देश्य से जैन कॉंफ्रेंस युवा शाखा तमिलनाडु (नई दिल्ली) के पदाधिकारियों ने जरूरतमंदों और गरीबों में खाना पैकेट वितरण का कार्य शुरू किया है। पिछले कुछ दिनों में पदाधिकारियों ने महानगर के विभिन्न इलाकों में रहने वाले लोगों में 300 से अधिक खाना के पैकेट का वितरण किया है। इसके साथ ही शनिवार को जैन कॉंफ्रेंस युवा शाखा तमिलनाडु के पदाधिकारियों ने पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में राज्य भर में पौधारोपण करने की भी योजना बनाई है।

 


-हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन आज
कोरोना महामारी की वजह से पिछले कुछ महीनों से लोग अपने घरों में हैं और लोगों का काम पूरी तरह से रूक गया है। घरों में रह रह कर लोग चिंता ग्रस्त भी होते जा रहे हैं। इस महामारी के दौरान लोगों के चेहरे पर हसी लाने के उद्देश्य से जैन कॉंफ्रेंस युवा शाखा तमिलनाडु ने विराट हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया है यह आयोजिन शनिवार को शाम 7.45 से 10 बजे तक ऑनलाइन होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो