script

तिरुनेलवेली की पूर्व डीएमके मेयर की हत्या, पति को भी मार डाला

locationचेन्नईPublished: Jul 23, 2019 10:03:03 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

तिहरे हत्याकांड से दहशत : अज्ञात हमलावरों ने डीएमके नेता और शहर की पूर्व मेयर उमा महेश्वरी, उनके पति व नौकरानी की हत्या कर दी। तिहरे हत्याकांड से स्थानीय इलाके में दहशत फैल गई है।

former DMK mayor of Tirunelveli murdered

तिरुनेलवेली की पूर्व डीएमके मेयर की हत्या, पति को भी मार डाला

तिरुनेलवेली. डीएमके नेता और शहर की पूर्व मेयर उमा महेश्वरी, उनके पति व नौकरानी की अज्ञात हमलावरों ने रेड्डीयारपट्टी में मंगलवार शाम नृशंस हत्या कर दी। तिहरे हत्याकांड से स्थानीय इलाके में दहशत फैल गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रेड्डीयारपट्टी स्थित पूर्व मेयर के आवास पर शाम के वक्त कुछ अज्ञात हमलावर घुसे। हमलावरों ने उमा महेश्वरी उनके पति मुरुगशंकरन और नौकरानी मारी की धारदार हथियारों के वार से हत्या कर दी। इन कातिलों के बारे में सुराग जुटाए जा रहे हैं।

पुलिस आयुक्त एन. भास्करण और आला अधिकारियों की टीम ने मौका मुआयना किया। आस-पड़ोस से पूछताछ की गई है। हत्या के कारणों की तफ्तीश की जा रही है। शवों को पालयमकोट्टै मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डीएमके नेता की हत्या के बाद शहर में तनाव और दहशत का माहौल है। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है ताकि अशांति नहीं फैले।

१९९६ में बनी थी मेयर

उमा महेश्वरी डीएमके की जानी-मानी हस्ती थी। १९९६ में डीएमके शासनकाल में वे पहली बार तिरुनेलवेली शहर की पहली महिला महापौर बनीं। बतौर मेयर लोकप्रिय छवि के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि ने उनको सम्मानित भी किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो