scriptकिसानों के प्रदर्शन पर बोले कमल हासन, सरकार को उनकी बात सुननी चाहिए | Former TamilNadu IT Secretary Santhosh babu joins Kamal Haasans Party | Patrika News

किसानों के प्रदर्शन पर बोले कमल हासन, सरकार को उनकी बात सुननी चाहिए

locationचेन्नईPublished: Dec 01, 2020 04:02:49 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Former TamilNadu IT Secretary Santhosh babu joins Kamal Haasan’s Party:

Former Tamil Nadu IT Secretary Santhoshbabu joins Kamal Haasan’s Makkal Needhi Maiam

Former Tamil Nadu IT Secretary Santhoshbabu joins Kamal Haasan’s Makkal Needhi Maiam

चेन्नई.

किसानों के प्रदर्शन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार तमाम विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। दिल्ली से लेकर पंजाब, राजस्थान और अब तमिलनाडु में भी किसानों की मांग को पूरा करने की आवाज उठाई गई है। दरअसल, तमिलनाडु में मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक और प्रमुख कमल हासन ने कहा है कि केंद्र सरकार को किसानों की मांग सुननी चाहिए। कमल हासन चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तमिलनाडु सरकार पर निशाना साध रहे थे।

इस दौरान कमल हासन ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि निवार चक्रवात के दौरान राज्य सरकार द्वारा किए गए राहत-बचाव के प्रयासों से हम संतुष्ट नहीं हैं।

तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर राजनीतिक अभी से तैयारियों में जुट गए हैं। मंगलवार को चेन्नई में पूर्व आईएएस ऑफिसर संतोष बाबू ने मक्कल निधि मय्यम पार्टी जॉइन की। खुद पार्टी के संस्थापक और प्रमुख कमल हासन ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। संतोष बाबू का पार्टी में आना कहीं ना कहीं अगले साल होने वाले चुनाव की तैयारी के लिहाज से काफी अहम है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो