फाउंडर इंस्टीट्यूट ने की 11 होनहार स्टार्टअप्स की पहचान

फाउंडर इंस्टीट्यूट ने की 11 होनहार स्टार्टअप्स की पहचान
chennai

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Dec, 11 2016 10:45:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

फाउंडर इंस्टीट्यूट के चेन्नई चैप्टर ने 11 होनहार स्टार्टअप्स की पहचान की है। इन प्रतिभावान लोगों को उद्यमिता

चेन्नई।फाउंडर इंस्टीट्यूट के चेन्नई चैप्टर ने 11 होनहार स्टार्टअप्स की पहचान की है। इन प्रतिभावान लोगों को उद्यमिता प्रशिक्षण एवं स्टार्टअप लांच कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षित किया गया है। संस्थान ने भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए नया उद्यमशीलता इकोसिस्टम तैयार किया है। वे नए विचारों के साथ उद्यमी काम करके सीखेंगे एवं एक कंपनी की शुरुआत करेंगे। इसके लिए उन्हें प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में जानकारी दी गई है। संस्थान का यह दूसरा बैच था।

इस मौके पर संस्थान के सीईओ अदेओ रेस्सी ने कहा यहां उद्यमियों की आवश्यकताओं का खयाल रखा जाता है। इस कार्यक्रम को ऐसे तैयार किया गया है कि नई कंपनियों की सफलता की दर बढ़ सके। हमारा लक्ष्य उद्यमियों को ऐसे तैयार करना है कि वे बदलते आर्थिक वातावरण को स्वीकार कर सकें। साथ ही बाजार की आनिश्चितता को सकारात्मकता से हल कर सकें। उद्यमी बहुत कुछ सीख-सुनकर उसे लागू कर सकते हैं। इससे उनके व्यवसाय में बड़ा बदलाव आएगा। चेन्नई चैप्टर के निदेशक कुमरन मणि ने कहा हम स्थायी प्रौद्योगिकी कंपनी के निर्माण में मदद करते हैं जिससे रोजगार के अवसर उपलब्ध हों।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned