script

Tamilnadu: दो अलग-अलग घटनाओं में नदी में डूबकर चार बच्चे मरे

locationचेन्नईPublished: Sep 25, 2019 05:04:30 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Four children drowned in a river in two separate incidents
दो अलग-अलग घटनाओं में तिरुमलैराजन और पुतारु नदी में चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। ये दोनों ही घटनाएं मंगलवार शाम की है। मृतकों की पहचान एस. दिव्या (11), एस. श्रीराम (8), ए. विघ्नेश (9) और एन. वेंकटेश (12) के रूप में की गई है।

Four children drowned in a river in two separate incidents

Four children drowned in a river in two separate incidents

तिरुवारूर. दो अलग-अलग घटनाओं में तिरुमलैराजन और पुतारु नदी में चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। ये दोनों ही घटनाएं मंगलवार शाम की है। मृतकों की पहचान एस. दिव्या (11), एस. श्रीराम (8), ए. विघ्नेश (9) और एन. वेंकटेश (12) के रूप में की गई है।

दिव्या और श्रीराम कुड़वासल के पास कंद्रमणिकम निवासी दंपती सेल्वम और कविता के बच्चे थे। सेल्वम विदेश में काम करता है। ये दोनों बच्चे तिरुमलैराजन नदी में शाम ४ बजे नहाने गए। नदी में नहाते वक्त बच्चे गहरे पानी वाले क्षेत्र में चले गए और धारा के साथ बह गए।

नदी में नहाने वाले कुछ लोगों ने दोनों को बाहर निकाला और तिरुवारूर सरकारी मेडिकल कॉलेज लेकर गए लेकिन डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की रिपोर्ट कुडवासल पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। दोनों बच्चों की मौत की खबर सुनकर कविता ने आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसके रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उसे बचा लिया।

इस बीच नन्निलम के पास श्रीवंजियम के निवासी अन्नामलै का बेटा विघ्नेश अपने रिश्तेदार वेंकटेश के साथ पुतारु नदी नहाने गया। वेंकटेश सेंगनुर निवासी नटराजन का बेटा था।

जब दोनों शाम को घर वापस नहीं लौटे तो उनके रिश्तेदारों ने उन्हें खोजना शुरू किया। फिर उनको खबर मिली कि इनकी लाशें नदी में तैर रही है। नन्निलम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो