scriptसड़क हादसे में चार की मौत, 20 से अधिक घायल | Four die as omnibus hits stationary bus | Patrika News

सड़क हादसे में चार की मौत, 20 से अधिक घायल

locationचेन्नईPublished: Jan 20, 2020 03:22:11 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

When they reached Eranji on the Trichy – Chennai National Highway
जब वे लोग इरंजी के तिरुचि-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पहुंचे

सड़क हादसे में चार की मौत, 20 से अधिक घायल

सड़क हादसे में चार की मौत, 20 से अधिक घायल

कल्लाकुरिची. जिले के इरंजी के पास सोमवार को ओमनी बस की टक्कर से सड़क किनारे खड़े चार लोगों की मौत हो गई, जबकि २० से अधिक लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान आयनगुड़ी निवासी टीएनएसटीसी बस चालक वेल्लासामी (39), अर्णाकोणम निवासी राजन विन्नरसु (29) और कांचीपुरम के कलात्तूर गांव निवासी सरगुनम (34) के तौर पर हुई है, जबकि एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है।

 

सड़क किनारे बहस हो रही थी

यह घटना उस वक्त की है जब कार और टीएनएसटीसी बस के बीच हल्की टक्कर के बाद कार सवार और बस चालक के बीच सड़क किनारे बहस हो रही थी। पुलिस ने बताया कि वी.एस. इसेक अय्या अपने बेटे विन्नरसु की सगाई के बाद परिवार के साथ तिरुनेलवेली से वापस लौट रहे थे। सुबह 3.30 बजे जब वे लोग इरंजी के तिरुचि-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पहुंचे तो टीएनएसटीसी की एक बस ने उनकी कार में हल्की सी टक्कर मार दी। घटना के बाद विन्नरसु और अन्य लोग कार से उतरे और बस चालक से बहस कर लिया। वहीं बस सवार यात्री भी बस से उतरे और मामले को शांत कराने की कोशिश करने लगे।

 

सड़क किनारे खड़े लोगों को भी टक्कर मार दिया

इसी बीच सामने की ओर से तेज रफ्तार में एक ओमनी बस आई और टीएनएसटीसी की बस को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़े लोगों को भी टक्कर मार दिया। घटना के बाद चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि २० से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद उलुंदूरपेट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि तीन घायलों की स्थिति काफी नाजूक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो