scriptTamilnadu : तस्करी के 40 किलो गांजे के साथ तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार | Four including three women arrested for smuggling 40 kg of Ganja | Patrika News

Tamilnadu : तस्करी के 40 किलो गांजे के साथ तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Sep 10, 2019 03:46:05 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Andhra Pradesh से तस्करी कर लाए गए 40 किलो गांजे के साथ पुलिस ने तीन महिलाओं समेत चार जनों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजे की कीमत लाखों में बताई जा रही है।

Tamilnadu : तस्करी के 40 किलो गांजे के साथ तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

Tamilnadu : तस्करी के 40 किलो गांजे के साथ तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

चेन्नई. आंध्र प्रदेश से तस्करी कर लाए गए 40 किलो गांजे के साथ पुलिस ने तीन महिलाओं समेत चार जनों को गिरफ्तार Arrest किया है। पकड़े गए गांजे की कीमत लाखों में बताई जा रही है। आरोपी ट्रेन से गांजा बैग में भरकर लाए और उसे तमिलनाडु Tamilnadu के तेनी ले जाने वाले थे। मुखबिर की सूचना पर कदम उठाते हुए ऑर्गेनाइज क्राइम इन्वेस्टीगेशन यूनिट (ओसीआईयू) की टीम एगमोर रेलवे स्टेशन पर चारों को गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम तेनी जिला निवासी गणेशन (42), शशिकला (38), पांडीश्वरी (35) और तिरुचि निवासी फातिमा सलीम (66) है।
चेन्नई ओसीआईयू निरीक्षक जयंती के अनुसार उन्हें खुफिया सूचना मिली थी कि लम्बी दूरी की ट्रेनों से गांजे की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलने के बाद ओसीआईयू की टीम हावड़ा और आंध्र प्रदेश से आने वाली ट्रेनों पर कड़ी निगरानी रखे हुए थी। रविवार रात को लम्बी दूरी की टे्रन एगमोर रेलवे स्टेशन पहुंची। सभी यात्री ट्रेन से उतरकर स्टेशन से बाहर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान जयंती और उनकी टीम को दो महिलाओं पर संदेह हुआ तो उन्होंने उनको रोककर घेर लिया और उनसे पूछताछ की। वे चार लोग थे जिनमें एक महिला और एक व्यक्ति सामान लेकर चल रहे थे।
बड़े बैग को देखा और बैग की तलाशी ली जिसमें उनके बैग में गांजे के पैकेट मिले। उनके सामान से गांजे के 23 पैकेट मिले जिनका वजन करने पर 40 किलो गांजा मिला। ओसीआईयू ने मामला दर्ज कर जब्त कर लिया और तीनों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार चारों आंध्र प्रदेश से गांजा तस्करी करके लाए थे। वे एगमोर रेलवे स्टेशन पर उतरकर बस से सीएमबीटी जाने वाले थे। वहां से सरकारी बस से तेनी के लिए रवाना होने वाले थे लेकिन उनके मंसूबे पर पानी फिर गया और वे गांजा तस्करी का अवैध ध्ंाधा करते पकड़े गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो