तस्करी के तम्बाकू उत्पादों के साथ पकड़ी 41,36,480 रुपए नकदी

उन्होंने बताया कि ये बेंगलूरु से नेल्लोर लाकर एक गोदाम में छिपाकर रख देते थे और वहां से अलग अलग क्षेत्रों में बेचते थे। इसकी पुलिस को सूचना मिली तो एक टीम ने गोदाम में छापेमारी की जिसमें भारी मात्रा में गुटखा, तम्बाकू उत्पाद एवं नकदी मिली।

By: Dhannalal Sharma

Updated: 24 Jun 2020, 06:09 PM IST

नेल्लोर. जिला पुलिस ने एक तस्कर गिरोह के पांच सदस्यों को पकड़कर उनके कब्जे से हजारों रुपए के गुटखे एवं तम्बाकू उत्पादों के अलावा लाखों रुपए की नकदी पकड़ी है। नेल्लोर स्थित उमेशचंद्र कॉन्फ्रेंस हॉल में शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक भारत भूषण ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के कावली पुलिस थाना क्षेत्र में तम्बाकू उत्पादों एवं गुटखे की तस्करी करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उनके पास से 37,900 रुपए मूल्य का गुटखे एवं तम्बाकू उत्पादों के अलावा ४1,36,480 रुपए नकदी बदामद की। साथ ही एक बोलेरो कार भी जब्त की। गिरफ्तार तस्करों में कावली निवासी शेख जानी (७५), महेश (२७) वर्षीया मलिकार्जुन (३२) अरुण (२३)और एएस पेट के रहने वाला नागेश्वर (४८) शामिल हैं।
अधीक्षक भास्कर भूषण ने बताया की जिले में गुटखे एवं तम्बाकू की तस्करी की हलचल बढ़ गयी थी इस पर पुलिस विभाग ने कदम उठाते हुए पूरी सतर्कता से इन तस्करों को धरदबोचा। अधीक्षक ने गुटखे की इस बड़ खेप को पकडऩे में सतर्कता एवं पूरी योजना के साथ धर दबोचने वाले कावली पुलिस थाने के सर्किल इस्पेक्टर एवं अन्य पुलिसकर्मियों का अभिनन्दन किया।

Dhannalal Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned