scriptविद्यार्थियों को वितरित की निशुल्क साइकिलें | Free Bicycles Distributed to Students | Patrika News

विद्यार्थियों को वितरित की निशुल्क साइकिलें

locationचेन्नईPublished: Dec 13, 2018 02:45:52 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

– श्री गौतमचंद कोठारी हायर सेकेंडरी स्कूल में

students,free,Distributed,bicycles,

विद्यार्थियों को वितरित की निशुल्क साइकिलें

चेन्नई. रॉयपुरम स्थित श्री गौतमचंद कोठारी हायर सेकेंडरी स्कूल में मंगलवार को निशुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार थे। इस दौरान राज्य सरकार द्वारा संचालित योजना के तहत शैक्षणिक सत्र 2017-18 एवं 2018-19 के ग्यारहवीं के विद्यार्थियों को मुफ्त साइकिल प्रदान की गई। कार्यक्रम के दौरान वहां जैन शिक्षण संघ के उपाध्यक्ष कुशालचंद रांका, विद्यालय प्रबंधन समिति के सचिव ज्ञानचंद कोठारी एवं संरक्षक महावीर कोठारी भी मौजूद थे।
इस अवसर पर मत्स्य पालन मंत्री ने विद्यार्थियों को सरकार द्वारा शिक्षा पर किए जाने वाले व्यय के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने विद्यार्थियों को मन एवं लगन से पढ़ाई करने का भी परामर्श दिया।
आरपीएफ की ऑनलाइन भर्ती परीक्षा 19 से
चेन्नई. केंद्रीय भर्ती समिति (सीआरसी) आरपीएफ ने घोषणा की है कि वह 19 दिसंबर से 2018 की भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा। देशभर में आयोजित होने वाली इस परीक्षा में लगभग 73 लाख उम्मीदवारों के शामिल होने की संभावना है। यह परीक्षा 19 एवं 20 दिसंबर को आयोजित होगी। आरपीएफ की ऑनलाइन परीक्षा के सही, सुचारू एवं समय पर संचालन के लिए सीआरसी ने आवेदकों के प्रवेश पत्र पर महत्वपूर्ण सूचनाएं एवं जानकारियां दी है। परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा लिखने से पहले प्रवेश पत्र पर दिए गए निर्देशों को सही ढंग से पढ़ एवं समझ लेना चाहिए। विभाग द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि परीक्षा की तारीख के 10 दिन पहले रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो