scriptअतिवाक्कम में लगाया निशुल्क नेत्र जांच शिविर | Free Eye Check Camp Implanted in Highwakkam | Patrika News

अतिवाक्कम में लगाया निशुल्क नेत्र जांच शिविर

locationचेन्नईPublished: Oct 07, 2018 11:38:05 pm

ट्रिप्लीकेन स्थित सिंघवी चेरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा हाल ही तिरुवल्लूर जिले में अतिवाक्कम स्थित सरकारी हाई स्कूल में निशुल्क नेत्र एवं दंत जांच शिविर…

Free Eye Check Camp Implanted in Highwakkam

Free Eye Check Camp Implanted in Highwakkam

चेन्नई।ट्रिप्लीकेन स्थित सिंघवी चेरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा हाल ही तिरुवल्लूर जिले में अतिवाक्कम स्थित सरकारी हाई स्कूल में निशुल्क नेत्र एवं दंत जांच शिविर लगाया गया। शिविर में चिकित्सकों ने २७५ लोगों की आंखों की जांच की।

इनमें से ४ जनों की आंखों में मोतियाबिंद पाया गया जिनकी सर्जरी की गई तथा १५४ की आंखें जांच के दौरान कमजोर पाई गई जिनको चश्मे बनाकर दिए गए। साथ ही १९४ लोगों के दांतों की जांच की गई। जिन लोगों के दांतों में गड़बड़ी पाई गई उनको निशुल्क दवाइयां दी गई। इसके अलावा ९० लोगों की फिजियोथैरेपी की गई।

पहले अपहरण कर लूटा फिर सही सलामत छोडक़र माफी मांगी

अज्ञात लोगों पर विश्वास न करने को कहा

महानगर में चोर-उचक्के ने ७० वर्षीय वृद्ध को अगवाकर लूट लिया और फिर सही सलामत उनको सुनसान जगह पर छोडक़र माफी मांगी और अज्ञात लोगों पर विश्वास कर उनके साथ कहीं भी जाने के लिए तैयार न होने की हिदायत भी दी। कथित तौर पर ऑटो चालक ने खुद को पुलिस विभाग का अधिकारी (खुफिया) बताकर वृद्ध को अगवा कर लिया था। वृद्ध ने मईलापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार मईलापुर के कबाली गार्डन निवासी परमशिवम (७०) रोजाना की तरह सुबह इलाके में घूमने गए थे।

उसी दौरान एक ऑटो उनके निकट आकर रुका और ऑटो चालक ने परमशिवम से स्थानीय इलाके में दिहाड़ी मजदूरों के बारे में पूछताछ की। उसके बाद ऑटो चालक ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और कहा कि वह खुफिया विभाग का अधिकारी है और उससे पूछताछ करने के लिए ऑटो से आया है ताकि उसपर किसी को शक न हो।

वह परमशिवम को ऑटो में बैठाकर ले गया। उसके बाद उसकी एक सवरन की सोने की अंगूठी निकाल ली और उसे सुनसान जगह ले जाकर सही सलामत उतार दिया और माफी मांगी। साथ ही उसने वृद्ध को सलाह भी दे डाली कि किसी अज्ञात व्यक्ति के कहने पर उसके साथ जाने को राजी न हो। साथ ही उसने किसी से कुछ कहने या चिल्लाने पर चाकू से हमला करने की धमकी भी दी। मईलापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो