scriptदूल्हे को दोस्तों ने दिया पेट्रोल का महंगा उपहार | friends gave expensive gift of petrol to groom | Patrika News

दूल्हे को दोस्तों ने दिया पेट्रोल का महंगा उपहार

locationचेन्नईPublished: Sep 18, 2018 11:54:03 am

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

एक दूल्हे को उसके दोस्तों ने शादी के मौके पर पांच लीटर पेट्रोल गिफ्ट में दिया। कडलूर में आयोजित एक विवाह समारोह में जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल का कैन लेकर वहां पहुंचे और दूल्हे को भेंट किया।

चेन्नई. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से सभी परेशान हैं, लेकिन राज्य में साथी युवक की शादी पर महंगे गिफ्ट की दोस्तों की तलाश पेट्रोल पर आकर खत्म हुई। यहां एक दूल्हे को उसके दोस्तों ने शादी के मौके पर पांच लीटर पेट्रोल गिफ्ट में दिया। कडलूर में आयोजित एक विवाह समारोह में जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल का कैन लेकर वहां पहुंचे और दूल्हे को भेंट किया। यह देख चारों तरफ ठहाके लगने लगे जिनके बीच दूल्हे ने दोस्तों के इस उपहार को स्वीकार किया। राज्य में पेट्रोल के दाम इस वक्त 85.15 रुपए प्रति लीटर है। दूल्हे के दोस्तों ने कहा इतना महंगा पेट्रोल गिफ्ट में देना तो बनता है। बता दें कि सोमवार को भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में उछाल का सिलसिला जारी रहा। देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार को पेट्रोल की कीमत 15 पैसे प्रति लीटर बढक़र 82.06 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 6 पैसे प्रति लीटर के बढ़त के साथ 73.78 रुपए प्रति लीटर हो गई। मुंबई में तो सोमवार को पेट्रोल की कीमत 15 पैसे प्रति लीटर बढक़र 89.44 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 7 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी के साथ 78.33 रुपए प्रति लीटर हो गई।
गौरतलब है कि 1 अगस्त से देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगभग हर रोज उछाल आ रहा है। इस बीच इन कीमतों में केवल 13 अगस्त को गिरावट देखने को मिली थी। जानकारों का मानना है कि रुपए में गिरावट और ज्यादा एक्साइज ड्यूटी, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की मुख्य वजह है। 1 अगस्त से देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगभग हर रोज उछाल आ रहा है। इस बीच इन कीमतों में केवल 13 अगस्त को गिरावट देखने को मिली थी। जानकारों का मानना है कि रुपए में गिरावट और ज्यादा एक्साइज ड्यूटी, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की मुख्य वजह है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो