scriptतुत्तुकुड़ी व मदुरै समेत राज्य के अन्य जिलों में एफओपी पर लगा अस्थाई प्रतिबंध | Friends of Police temporarily banned in Tamil Nadu | Patrika News

तुत्तुकुड़ी व मदुरै समेत राज्य के अन्य जिलों में एफओपी पर लगा अस्थाई प्रतिबंध

locationचेन्नईPublished: Jul 05, 2020 03:48:34 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

एफओपी की लिप्तता के आरोपों के बाद तुत्तुकुड़ी और मदुरै समेत राज्य के कई अन्य जिलों में रविवार को एफओपी पर अस्थाई प्रतिबंध लगा दिया गया है।

तुत्तुकुड़ी व मदुरै समेत राज्य के अन्य जिलों में एफओपी पर लगा अस्थाई प्रतिबंध

तुत्तुकुड़ी व मदुरै समेत राज्य के अन्य जिलों में एफओपी पर लगा अस्थाई प्रतिबंध


चेन्नई. तुत्तुकुड़ी के सातानकुलम पुलिस कस्टडी में हुई पिता पुत्र की मौत मामले मेंंं कथित तौर पर फ्रैंड्स ऑफ पुलिस (एफओपी) की लिप्तता के आरोपों के बाद तुत्तुकुड़ी और मदुरै समेत राज्य के कई अन्य जिलों में रविवार को एफओपी पर अस्थाई प्रतिबंध लगा दिया गया है। मदुरै, विल्लुपुरम और तिरुनेलवेली के डीआईजी ने इस ओर विज्ञप्ति भी जारी की। एसपी जयकुमार ने तुत्तुकुड़ी में इस पर प्रतिबंध लगाया। सूत्रों के अनुसार पुलिस महानिदेशक ने तमिलनाडु पुलिस को एफओपी का इस्तेमाल नहीं करने का सख्त निर्देश दिया है। निर्देशानुसार तिरुचि, करूर, अरियलूर, पेरम्बलूर, पुदुकोट्टै, तिरुनेलवेली, तेनकासी, तुत्तुकुड़ी, कन्याकुमारी, कड्लूर और कल्लकुरिचि में रविवार दोपहर से एफओपी पर प्रतिबंध लगा है।

 

हालांकि विल्लुपुरम के एसपी राधाकृष्णन ने कहा है कि सामाजिक कार्यो के लिए ही सिर्फ एफओपी का उपयोग किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि सातानकुलम मामले की जांच कर रहे सीबी-सीआईडी के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) के. शंकर ने शुक्रवार को जांच पड़ताल में राज्य की सत्तारूढ पार्टी और किसी मंत्री के हस्तक्षेप करने के आरोप से इंकार कर दिया था। सीबीसीआईडी कार्यालय के बाहर पत्रकारों से बातचीत में सत्तारूढ पार्टी के नेताओं के हस्तक्षेप को लेकर पूछे जाने पर आईजी ने कहा ऐसा बिलकुल नहीं हैं। मामले की स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मामले में एफओपी की लिप्तता का भी दावा किया जा रहा है और आगे की कार्रवाई करने से पहले अधिकारी छानबीन करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो