ईंधन के बढ़ते कीमतों के विरोध में डीएमके ने किया प्रदर्शन

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के सदस्यों ने सोमवार को मदुरै में प्रदर्शन कर ईंधन की बढ़ती कीमतों के लिए केंद्र और राज्य सरकार की निंदा की

By: Vishal Kesharwani

Published: 22 Feb 2021, 06:10 PM IST


मदुरै. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के सदस्यों ने सोमवार को मदुरै में प्रदर्शन कर ईंधन की बढ़ती कीमतों के लिए केंद्र और राज्य सरकार की निंदा की। डीएमके ग्रामीण जिला सचिव और पूर्व मंत्री पोन. मुत्तुरामलिंगम और शहरी जिला सिचव जी. तालापत्ति के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों सदस्यों ने अन्ना नगर के अंबिका थिएटर के पास प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

 

प्रदर्शनकारियों ने ईंधन की बढ़ती कीमतों को तत्काल खत्म करने की मांग करते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो इससे खाद्य सामग्री की कीमतों में भी वृद्धि होने लगेगी। ईंधन की कीमतों को अगर कम नहीं किया गया तो अनिश्चितकालिक हड़ताल किया जाएगा। प्रदर्शन को गंभीरता से लेते हुए स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियोंं को तैनात किया गया था। प्रदर्शन के कारण वाहनों को अन्य मार्गो से रवाना किया गया। प्रदर्शन को गंभीरता से लेते हुए स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियोंं को तैनात किया गया था। प्रदर्शन के कारण वाहनों को अन्य मार्गो से रवाना किया गया।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned