Chennai: आठ हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी सीडी मणि गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार उसपर आठ हत्या, हत्या का प्रयास, हथियार बेचने, लूट, चोरी सहित 35 आपराधिक मामले दर्ज है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 02 Jun 2021, 07:18 PM IST

चेन्नई.

चेन्नई के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में करीब तीन दर्जन संगीन वारदातों में वांछित कुख्यात अपराधी सीडी मणि (46) को पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया। वह सईदापेट का रहने वाला है और पिछले कई महीनों से फरार बताया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार को पुलिस को उसके ठिकाने की सूचना मिली। उसके बाद पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि पुलिस ने उसे कब और कैसे गिरफ्तार किया है, उसकी जानकारी मीडिया से साझा नहीं किया है। उसे अज्ञात स्थान पर ले जाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार उसपर आठ हत्या, हत्या का प्रयास, हथियार बेचने, लूट, चोरी सहित 35 आपराधिक मामले दर्ज है।

सीडी मणि उस वक्त चर्चा में आया जब 3 मार्च 2020 को तैनाम्पेट में दिन-दहाड़े उसपर काकातोपू बालाजी के गिरोह ने जानलेवा हमला किया था। गिरोह ने मणि के कार पर बम फेंका और गोलियां भी चलाई थी, लेकिन वह किसी तरह बचकर निकला। पुलिस ने बताया कि महानगर के कई पुलिस थानों में उसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है लेकिन पिछले दो सालों से उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। इसके पहले मणि एगमोर कोर्ट में पेश होने के बाद फरार हो गया और किसी के हाथ नहीं लगा। कई आपराधिक मामले में भी इसका नाम सुर्खियों में रहा।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned