scriptधोनी और सीएसके से गूंजा चेपाक स्टेडियम | Gangu Chepak Stadium from Dhoni and CSK | Patrika News

धोनी और सीएसके से गूंजा चेपाक स्टेडियम

locationचेन्नईPublished: Mar 24, 2019 12:07:15 am

विश्व की सर्वश्रेष्ठ टी20 लीग आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज शनिवार को गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच…

Gangu Chepak Stadium from Dhoni and CSK

Gangu Chepak Stadium from Dhoni and CSK

चेन्नई।विश्व की सर्वश्रेष्ठ टी20 लीग आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज शनिवार को गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच मुकाबले से हुआ। चेन्नई के दर्शकों में इस बार भी आईपीएल की खुमारी दिख रही है। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यहां काफी लोकप्रिय हैं। धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है और यह सबसे ज्यादा फाइनल में पहुंचने वाली टीम है।

स्थानीय लोगों की बात करें तो टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए दर्शक पीली जर्सी में स्टेडियम पहुंचे थे। धोनी और सीएसके के मैच के प्रति लोगों के उत्साह का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीम का प्रैक्टिस मैच देखने के लिए ही १२ हजार दर्शक स्टेडियम पहुंच गए थे।

ये क्रिकेट नहीं सीएसके प्रेम है

चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच मैच को लेकर दर्शकों में जबर्दस्त जोश देखने को मिला। मैच देखने आए शिवसुंदरम ने कहा कि हम क्रिकेटप्रेमी हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा सीएसके और मोदी के दीवाने हैं। हम धोनी एंड टीम के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। वहीं मैच के दौरान ग्राउंड के हर कोने से धोनी-धोनी और सीएसके-सीएके के नारे लग रहे थे। चेन्नई सुपर किंग के प्रशंसक पीली टी-शर्ट पहने टीम का उत्साह बढा रहे थे।

गेट के बाहर भी सीएसके को समर्थन

स्टेडियम के अंदर घुसने को लेकर गेट पर जमकर हंगामा हुआ। दरअसल कुछ लोग देर से स्टेडियम पहुंचे। तबतक मैच शुरू हो चुका था और दर्शकों की आवाज बाहर आ रही थी। स्टेडियम में बैठक दर्शकों की आवाज सुनकर बाहर इंतजार कर रहे दर्शक भी जोर-जोर सीएसके और धोनी की नारेबाजी करने लगे।

सीएसके की जर्सी की हुई खूब बिक्री

चेपॉक स्थित एमए चिदम्बरम स्टेडियम के बाहर जर्सी बेचने वालों की भी चांदी रही। चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी खूब बिकी। टीम का उत्साह बढाने के लिए स्टेडियम के बाहर सीएसके प्रेमियों ने जर्सी खरीदकर पहनी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो