scriptवेलम्माल स्कूल में गैजेट फ्री डे कैम्पेन | gazet free campagn, chennai: velammal schools programme | Patrika News

वेलम्माल स्कूल में गैजेट फ्री डे कैम्पेन

locationचेन्नईPublished: Nov 17, 2019 05:19:12 pm

Submitted by:

Dhannalal Sharma

अतिथियों ने विद्यार्थियों को इलेक्ट्रोनिक डिवाइस (electronic device) की लत से दूर रहने पर बल दिया। उन्होंने विद्यार्थियों (students) को प्रेरित किया कि वे अपना अधिक से अधिक और अच्छा समय (best time)अपने परिवार के सदस्यों एवं मित्रों के साथ बिताएं।

वेलम्माल स्कूल में गैजेट फ्री डे कैम्पेन

वेलम्माल स्कूल में गैजेट फ्री डे कैम्पेन

चेन्नई. मोगाप्पेयर स्थित वेलम्माल मेन स्कूल परिसर में हाल ही गैजेट फ्री डे कैम्पेन का आयोजन किया गया। इसमें सौ जुड़वां बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों एवं अभिभावकों के बीच के बंधन को सेलिब्रेट करना था। कैम्पेन के जरिए गैजेट के उपयोग को कम करने के प्रति जागरूकता पैदा की गई।
कास्टिंग निर्देशक अरुण एवं अरविन्द थे विशिष्ट अतिथि
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि कास्टिंग निर्देशक अरुण एवं अरविन्द थे। उन्होंने इस अभियान की शुरुआत की। अतिथियों ने विद्यार्थियों को इलेक्ट्रोनिक डिवाइस की लत से दूर रहने पर बल दिया। उन्होंने विद्यार्थियों को प्रेरित किया कि वे अपना अधिक से अधिक और अच्छा समय अपने परिवार के सदस्यों एवं मित्रों के साथ बिताएं।

विजेताओं को पुरस्कृत किया गया
अतिथियों ने ओवेशन किड्स मेला एवं रैंप वाक ट्वीन्स के विजेताओं को सम्मानित किया। विद्यार्थियों एवं अभिभावकों ने इस अभियान पर अपने विचार व्यक्त किए। विद्यार्थियों ने इस अवसर पर संकल्प लिया। जुड़वा बच्चों ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। इस मौके पर बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो