scriptसभी के सहयोग से समाज को ऊंचाई पर ले जाएं | General Assembly of All India Jangibir Brahmin mahasabha Tamil Nadu | Patrika News

सभी के सहयोग से समाज को ऊंचाई पर ले जाएं

locationचेन्नईPublished: Jun 12, 2019 06:20:30 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

अखिल भारतीय जांगीड़ ब्राह्मण महासभा की तमिलनाडु इकाई की आमसभा

General Assembly of All India Jangibir Brahmin mahasabha Tamil Nadu

सभी के सहयोग से समाज को ऊंचाई पर ले जाएं

चेन्नई. जांगीड़ समाज के विकास के लिए सभी मिलजुलकर प्रयास करें तथा समाज एकजुटता के साथ आगे बढ़ें। सभी एक-दूसरे का सहयोग करते हुए समाज को ऊंचाई पर ले जाएं। अखिल भारतीय जांगीड़ ब्राह्मण महासभा की तमिलनाडु इकाई के तत्वावधान में महासभा की साधारण आमसभा में वक्ताओं ने इन्हीं बातों पर बल दिया। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई और समाज के विकास पर मंथन व चिंतन किया गया। माधवरम स्थित समाज भवन में आयोजित आमसभा के दौरान वक्ताओं ने कहा कि समाज के निर्माण में सभी का सहयोग बहुत जरूरी है।

इस अवसर पर दिल्ली में समाज भवन के निर्माण मेंं तन-मन-धन से सहयोग करने का निर्णय लिया गया। समाज के लोगों ने कहा कि आज समाज वैसे तो हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है लेकिन शिक्षा पर खास ध्यान दिया जाना चाहिए। समाज के लिए शिक्षा जरूरी है। इस दौरान समाज के विकास के लिए कई सुझाव भी दिए गए। प्रारम्भ में अखिल भारतीय जांगीड़ ब्राह्मण महासभा के तमिलनाडु प्रदेशाध्यक्ष चोखाराम जांगीड़ ने सभी का स्वागत किया तथा महासभा की तमिलनाडु में की जा रही गतिविधियों पर प्रकाश डाला।

आमसभा में अखिल भारतीय जांगीड़ ब्राह्मण महासभा के प्रधान रविशंकर जांगीड़, पूर्व प्रधान कैलाशचन्द बरनेला, कर्नाटक प्रदेशाध्यक्ष गिरधारीलाल जांगीड़, दक्षिण प्रभारी रामपाल जांगीड़, तमिलनाडु के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी एस.आर. जांगीड़, भोमाराम, गोपालकृष्ण, मांगीलाल, महावीर समेत अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो