Chennai: ग्राहक बनकर ज्वेलरी शोरूम से सोने के गहने चुराने वाली शातिर युवती गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस को कई दिनों से आरोपी युवती की तलाश थी।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 16 Dec 2020, 07:06 PM IST

चेन्नई.

पांडि बाजार पुलिस ने टी. नगर के उस्मान रोड स्थित शोरूम से गहने चुराने वाली युवती को बुधवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि तैनाम्पेट के थॉमस रोड की रहने वाली निशा नंदनी (24) बड़े शोरूम में ग्राहक बनकर खरीदारी के बहाने जाती तथा सेल्स कर्मचारियों का ध्यान हटने पर गहने चोरी कर लेती थी। इस मामले में पुलिस को कई दिनों से आरोपी युवती की तलाश थी।

एक ज्वेलरी शोरूम से शातिर युवती ने कर्मचारियों की मौजूदगी में सोने के कंगन चोरी कर लिए। घटना पांडि बाजार थाना क्षेत्र के उस्मान रोड स्थित ज्वैलरी शोरूम की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक दिसम्बर को शोरूम में युवती ग्राहक बनकर सोने के कंगन खरीदने आई। उसने दुकान में मौजूद महिला स्टाफ से सोने के कंगन दिखाने को कहा।

स्टाफ ने सोने के कंगनों के कई सेट इन महिलाओं के सामने रख दिए। इसी बीच मौका पाकर युवती ने दो कंगन अपने कपड़ों में छिपा लिया। चोरी की यह घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। महिला स्टाफ ने दो कंगन कम होने पर शोरूम के प्रबंधक सिजु जोसेफ को दी। उसने पुलिस में शिकातय दी। चोरी किए गए कंगनों की कीमत डेढ लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस ने शोरूम में मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाला। फुटेज में चोरी की घटना का खुलास हो गया। इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने पूर्व आरोपियों से चेहरा मिलाया तो पाया कि यह वहीं युवती है जो कई बड़े शोरूम में ग्राहक बनकर आती है और सोने के गहने चोरी कर चुप-चाप चली जाती है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से दो सवरन के गहने बरामद किए है। उसपर तीन मामले लंबित थे।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned