scriptमॉक ड्रिल के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत | Girl dies who fell from the second floor during the mock drill | Patrika News

मॉक ड्रिल के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत

locationचेन्नईPublished: Jul 13, 2018 10:31:28 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

प्रशिक्षक गिरफ्तार

Girl dies who fell from the second floor during the mock drill

मॉक ड्रिल के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत

कोयम्बत्तूर. शहर के एक निजी कॉलेज में गुरुवार को प्राकृतिक आपदा या हादसे से बचने के लिए की जा रही मॉक ड्रिल के दौरान दूसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत के बाद शुक्रवार को पुलिस ने प्रशिक्षक आरमुगम (३१) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि बीबीए की छात्रा लोकेश्वरी (19) भवन की दूसरी मंजिल से गिर गई थी। इस दौरान पहली मंजिल पर उसका सिर शेड से टकरा गया था जिसकी वजह से उसे गम्भीर चोट आई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया है कि प्रशिक्षक ने छात्रा को धक्का दिया था। उसके सहपाठियों के अनुसार छात्रा कूदना नहीं चाहती थी।
छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्रशिक्षक आरमुगम को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि आरमुगम योग्यता प्राप्त प्रशिक्षक नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने एक ट्वीट के जरिए स्पष्ट किया है कि इस मॉक ड्रिल से उनका कोई संबंध नहीं है और प्रशिक्षक ऐसे किसी ड्रिल के लिए अधिकृत नहीं था।
शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद छात्रा का शव परिजनों को सौंप दिया गया। छात्रा के परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन पर ड्रिल की समुचित निगरानी नहीं करने का आरोप लगाया और घटना के लिए प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया। लोकेश्वरी के पिता नल्ला गौडर ने रुंधे गले से कहा कि मेरी बेटी को प्रशिक्षक ने धक्का दे दिया। छात्रा की मां शिवकामी ने भी बेटी की मौत के लिए कॉलेज प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए दो विशेष टीमों का गठन किया है।
मॉक ड्रिल के दौरान बीबीए की छात्रा लोकेश्वरी (19) भवन की दूसरी मंजिल से गिर गई थी। पहली मंजिल पर उसका सिर शेड से टकरा गया था जिसकी वजह से उसे गम्भीर चोट आई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया है कि प्रशिक्षक ने छात्रा को धक्का दिया था। उसके सहपाठियों के अनुसार छात्रा कूदना नहीं चाहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो