मंदिर से घर के लिए अकेले निकली बच्ची की संदिग्ध मौत

मंदिर से घर के लिए अकेले निकली बच्ची की संदिग्ध मौत

PURUSHOTTAM REDDY | Publish: Sep, 09 2018 06:04:03 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

अचेतावस्था में मिली समुद्र किनारे

चेन्नई. काशीमेडु में मंदिर से घर के लिए अकेले निकली १० साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शुरूआती जांच में पुलिस संदिग्ध मौत का मामला मान रही है। पुलिस ने बताया कि लगातार तीन घंटे तलाशने के बाद जेसिका के रिश्तेदारों को वह समुद्र किनारे अचेतावस्था में मिली लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि काशीमेडु के चिन्नावाला नगर निवासी प्रकाश की बेटी जेसिका छठी कक्षा में अध्ययनरत थी। शुक्रवार को प्रकाश और उसका परिवार स्थानीय इलाके में मंदिर समारोह में शामिल होने गया था। जेसिका भी उनके साथ थी। कुछ देर बाद जेसिका ने अपने पिता से घर जाने की बात कही और अकेले घर के लिए रवाना हो गई। प्रकाश सपरिवार जब घर पहुंचे तो वह घर में नहीं थी।

प्रकाश ने पडोसियों और आसपास के लोगों से जेसिका के बारे में पूछताछ की लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। प्रकाश ने अपने रिश्तेदारों को खबर की जो पास में ही रहते हैं और उनके साथ मंदिर समारोह में शामिल हुए थे। प्रकाश और रिश्तेदारों ने सभी परिचितों के घर जाकर पूछताछ की लेकिन कहीं से बच्ची का पता नहीं लग पाया। देर रात करीब ११ बजे प्रकाश के रिश्तेदार जेसिका की तलाश में समुद्र किनारे पहुंचे जहां वह अचेतावस्था में मिली। आनन-फानन में उसे स्थानीय निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद स्टेनली सरकारी अस्पताल रैफर कर दिया। स्टेनली सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची समुद्र किनारे कैसे पहुंची इस पर संशय बना हुआ है। पुलिस को संदेह है कि उसे बहला फुसलाकर ले जाया गया होगा।

टे्रन पर चढ़े कॉलेज छात्र की करंट लगने से मौत

कोयम्बत्तूर. जिले के पीलाम्बू स्टेशन में शनिवार को मालगाड़ी पर चढ़कर बिजली के नंगे तारों को छूने की कोशिश कर रहे कॉलेज छात्र का करारा झटका लगा और मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान नीलगिरि जिला निवासी श्रीहरि (१८) के तौर पर की गई है, जो एक निजी कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने बताया कि यह घटना उस वक्त की है जब श्रीहरि अपने छात्रावास के कुछ दोस्तों के साथ सुबह करीब ४ बजे पीलाम्बू रेलवे स्टेशन पर चाय पीने गया था। उस वक्त तेल के टैंकर वाहक मालगाड़ी वहां पहुंची तो श्रीहरी ने कथित तौर पर ट्रेन के ऊपर चढ़कर लगे तार को चेक करने की इच्छा जाहिर की। उसके दोस्तों ने इस बात का विरोध भी किया लेकिन फिर भी वह मालगाड़ी पर चढ़ गया और तार पकड़ लिया और उसी वक्त उसकी मौत हो गई। रेलवे सुरक्षा बल को घटना की जानकारी मिली। आरपीएफ ने मौके से शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

Ad Block is Banned