घर में लगी आग से लाखों का नुकसान

साल के पहले दिन पुरुषवाक्कम के मोकू चेट्टी स्ट्रीट में दीपक से आग फैलने के बाद घर में आग लग गई जिससे घर में रखा लाखों का सामान जल गया।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 03 Jan 2019, 01:28 PM IST

चेन्नई. साल के पहले दिन पुरुषवाक्कम के मोकू चेट्टी स्ट्रीट में दीपक से आग फैलने के बाद घर में आग लग गई जिससे घर में रखा लाखों का सामान जल गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुरुषवाक्कम के मोकू चेट्टी स्ट्रीट निवासी कार्तिक (२९) निजी कंपनी में काम करता है। नए साल पर कार्तिक सपरिवार घर में पूजा करने के बाद स्थानीय मंदिर गए थे। वे पूजा के दौरान दीपक जलाकर गए थे। कुछ देर बाद घर में आग फैल गई और घर में रखे टीवी, फर्नीचर सहित कीमती सामान जल गए। पड़ोसियों ने घर के अंदर से काला धुंआ निकलते देखा और पुलिस और दमकल विभाग को खबर दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

 

---------------------------------------------
सडक़ दुर्घटना में छह की मौत
वेलूर.
वालजाह स्थित पेट्रोल पम्प के पास एक मिनी वैन कन्टेनर ट्रक से जा टकराई। इस टक्कर से चेन्नई के एक ही परिवार के छह लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार शाम की है। मृतक चेन्नई के पानैयूर के रहने वाले थे। मृतकों में चार की पहचान सादिक अली (40) उसकी पत्नी परवीन (35), पिता अनवरुदीन (70) तथा मां अल्मा (65) के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार वे लोग तिरुवन्नामलै जिले के आरनी से एक रिश्तेदार की शवयात्रा के बाद चेन्नई लौट रहे थे। उसी दौरान शाम करीब 7.00 बजे बेंगलूरु चेन्नई नेशनल हाइवे पर यह घटना हुई। इस घटना के कारण नेशनल हाईवे पर वाहनों का यातायात प्रभावित हुआ।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned