Watch Video: तमिलनाडु में आंगनवाड़ी कर्मी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया शिक्षक

Purushotham Reddy | Updated: 11 Sep 2019, 05:30:41 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Government School Teacher caught Red handed: Government School स्कूल के हेडमास्टर (Head Master) ने कहा है कि आरोपी शिक्षक (Teacher) के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी, जबकि आंगनवाड़ी (Anganwadi) कार्यकर्ता को उसके कार्यस्थल पर भी सूचित किया जाएगा। Tamilnadu Government School

नामक्कल.

तमिलनाडु के नामक्कल जिले के एस उदयप्पम में ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल टीचर और आंगनवाड़ी कर्मी को स्कूल परिसर में आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। शिक्षक और आंगनवाड़ी महिला के फितरत से पहले से ही ग्रामीणों में आक्रोश है।

बात जैसे ही एस उदयप्पम गांव में फैली गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल को घेर लिया और टीचर की जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस मामले को काबू में किया और टीचर को थाने लेकर गई। जानकारी के मुताबिक टीचर सरवणन और आंगनवाड़ी कर्मी के बीच बीते कुछ महीनों से अफेयर चल रहा था और स्कूल के बाद दोनों क्लासरूम में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे।

दोनों के बीच था अफेयर
दोनों के बीच दो महीने से था अफेयर मामला नामक्कल के एस उदयप्पम सरकारी स्कूल का है। महिला ग्रामीण बाल देखभाल विकास के लिए काम करती है और स्कूल से जुड़ी हुई है। बीते दो महीनों से स्कूल के ही एक टीचर से उसका अफेयर था।

स्कूल के छात्र कई बार दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख चुके थे। उन्होंने अपने-अपने मां-बाप को इस बारे में बताया था जिसके बाद उन लोगों ने दोनों को कई बार समझाने की कोशिश भी की थी।

योजना बनाकर रंगे हाथ पकड़ा
मंगलवार को स्कूल खत्म होने के बाद जब दोनों क्लासरूम में यौन संबंध बना रहे थे तभी गांववालों ने उन्हें पकड़ लिया। गांववालों को देख टीचर ने गालीगलौज शुरू कर दी जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने टीचर को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

स्कूल के हेडमास्टर ने कहा है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी, जबकि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को उसके कार्यस्थल पर भी सूचित किया जाएगा।

आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई
स्कूल के हेडमास्टर के जयराज ने कहा कि मैंने इस मामले में सरवनन को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है। इसके साथ ही आंगनवाड़ी अधिकारियों से आंगनवाड़ी वर्कर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की सिफारिश की गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned