scriptमुख्यमंत्री की मां का निधन -राज्यपाल, स्टालिन समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक | Governor, Stalin, Vijayakanth, Ramadoss condole CM mothers death | Patrika News
चेन्नई

मुख्यमंत्री की मां का निधन -राज्यपाल, स्टालिन समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी की मां तावुसेम्मल का सोमवार देर रात निधन हो गया, वे 93 वर्ष की थी। मंगलवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया

चेन्नईOct 13, 2020 / 05:51 pm

Vishal Kesharwani

मुख्यमंत्री की मां का निधन -राज्यपाल, स्टालिन समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक

मुख्यमंत्री की मां का निधन -राज्यपाल, स्टालिन समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक


सेलम. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी की मां तावुसेम्मल का सोमवार देर रात निधन हो गया, वे 93 वर्ष की थी। मंगलवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया। सीएम की मां उम्र संबंधि बीमारी से जूझ रही थी और घर पर ही उनका उपचार चल रहा था। इसी बीच शुक्रवार को रीड की हड्डी में समस्या के बाद उन्हें जिले के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही सोमवार देर रात उनका निधन हो गया। उनके शव को एडपाडी के पास स्थित सिलुवमपालयम गांव में ले जाया गया और अंतिम संस्कार किया गया। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री ने अपने दक्षिणी जिलों के दौरे को रद्द कर दिया।

 

योजना के मुताबिक मुख्यमंत्री तुत्तुकुड़ी, कन्याकुमारी और विरुद्नगर जिलों में समीक्षा बैठक करने वाले थे। मुख्यमंत्री की मां की निधन की जानकारी के बाद मंत्री केपी अनबलगन, केए सेंगोट्टयन, एसपी वेलुमणि, पी. तंगमणि, केसी करुप्पन्नन, उदुमालै के. राधाकृष्णन, वी सरोजा, आर. विजय भास्कर और सेलम जिला कलक्टर एसए रमन समेत अन्य सांसदों और विधायकों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। सुबह लगभग 9.३० बजे सिलुवामपालयम में स्थित कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया गया है। सूत्रों के अनुसार कोरोना महामारी के बीच किसी प्रकार के भीड़ भाड़ से बचने के लिए अंतिम संस्कार सुबह ही कर दिया गया। उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और अन्य मंत्रियों ने दोपहर में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सांत्वना प्रदान की।

 

इसी बीच राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन, डीएमडीके अध्यक्ष विजयकांत, पीएमके संस्थापक एस. रामदास और अन्य नेताओं ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सांत्वना प्रदान की। अपने शोक संदेश में राज्यपाल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री की मां के निधन से काफी दुखी हैं। जन्म देने के बाद मां बिना शर्त के प्यार और बलिदान करती है और ऐसी मां का जाना अपूरणीय क्षति है। ऐसे दुख की घड़ी में मै मुख्यमंत्री को सांत्वना देता हूं और प्रार्थना करता हूं कि उन्हें शक्ति मिले। सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेता लॉरेंस ने भी शोक व्यक्त कर मुख्यमंत्री को सांत्वना दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो