scriptRap and murder case : बच्ची से बलात्कार के मामले में आरोपी निकला दादा की उम्र का पड़ोसी | Grandfather's age neighbor turns accused in rape case | Patrika News

Rap and murder case : बच्ची से बलात्कार के मामले में आरोपी निकला दादा की उम्र का पड़ोसी

locationचेन्नईPublished: Jun 29, 2019 01:18:52 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Chennai Thirumullaivoyal तिरूमालैवयल के अंजूगम स्ट्रीट की पाँच साल की बच्ची का रेप rape कर हत्या murder कर देने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए गए पूर्व सैनिक मीनाक्षी सुदंरम को गिरफ्तार कर लिया है।

murder,news,rape,death,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

Rap and murder case : बच्ची से बलात्कार के मामले में आरोपी निकला दादा की उम्र का पड़ोसी

टूटी चूडिय़ो से सुलझा मामला
चेन्नई. Chennai Thirumullaivoyal तिरूमालैवयल के अंजूगम स्ट्रीट की पाँच साल की बच्ची का रेप rape कर हत्या murder कर देने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए गए पूर्व सैनिक मीनाक्षी सुदंरम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतका का पड़ोसी और रिश्तेदार है। बच्ची उसे ताता (दादा जी) बुलाती थी। शुक्रवार को आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार किया है। सबूत मिटाने और पुलिस को गुमराह करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी मीनाक्षी सुंदरम की पत्नी wife राजाम्माल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मृतका की टूटी चूडिय़ों से पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया है। दरअसल सुंदरम बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। जब घर के लोग पुलिस के साथ बच्ची को तलाश रहे थे तब मौका पाकर उसका शव बोरे में डालकर शौचालय में रख दिया। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके घर की तलाशी ली तो आरोपी के कमरे में बच्ची की टूटी हुई चूडिय़ों के टुकड़े पड़े हुए थे जिसके बाद सुंदरम को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो