दादा की हत्या के आरोप में पोता गिरफ्तार

दादा की हत्या के आरोप में पोता गिरफ्तार

Purushotham Reddy | Updated: 28 Nov 2018, 12:28:33 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

- संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

चेन्नई. कोराटूर थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद में एक पोते ने ७० वर्षीय दादा की हत्या कर दी। युवक ने दादा को इतना जोर से धक्का दिया कि सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने दादा के हत्या के आरोप में पोता सेल्वन (२१) को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोराटूर के अग्रहम स्ट्रीट निवासी दुरै (७०) के दो बेटे वेणुगोपाल और गुणशेखरन हैं। दुरै ने अपनी संपत्ति में बड़े बेटे वेणुगोपाल को ४०० स्क्वायर फीट जमीन जबकि छोटे बेटे गुणशेखरन को ६०० स्क्वायर फीट जमीन बांट दी जिसे लेकर उनके बीच विवाद चल रहा है। वेणुगोपाल और उसका छोटा भाई गुणशेखरन दोनों अलग-अलग मकान लेकर रहते हैं। पुलिस ने बताया कि वेणुगोपाल और उसका बेटा सेल्वन आए दिन उसके पिता से इस बात पर झगड़ते रहते थे कि उन्हें कम जमीन दी गई है। सेल्वम ऑटो चालक है। सोमवार को दुरै घर में अकेले थे। उसी दौरान सेल्वन दादा के कमरे में आया और उनसे झगड़ा करने लगा। उसके दादा ने उसे कमरे से बाहर जाने को कहा तो वह क्रोधित हो गया और चप्पल से दादा को पीटने लगा और जोर से धक्का दे दिया। धक्का लगने से नीचे गिर गिए दुरै । जिससे उनके सिर पर गहरी चोट लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सेल्वन को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमें उसने जुर्म कबूल लिया। धक्का लगने से नीचे गिर गिए दुरै । जिससे उनके सिर पर गहरी चोट लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सेल्वन को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमें उसने जुर्म कबूल लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned