scriptपरमात्मा के वचनों पर अनुरक्त रहने वाला सुखी | Happy living on the words of God | Patrika News
चेन्नई

परमात्मा के वचनों पर अनुरक्त रहने वाला सुखी

साध्वी सिद्धिसुधा अराक्कोणम में विराजित हैं। श्रीसंघ अराक्कोणम के तत्वावधान में महावीर जन्म कल्याणक के मौके पर विशाल अन्नदानं का आयोजन…

चेन्नईApr 24, 2019 / 12:58 am

मुकेश शर्मा

Happy living on the words of God

Happy living on the words of God

चेन्नई।साध्वी सिद्धिसुधा अराक्कोणम में विराजित हैं। श्रीसंघ अराक्कोणम के तत्वावधान में महावीर जन्म कल्याणक के मौके पर विशाल अन्नदानं का आयोजन किया गया। जिसमें साध्वी सिद्धिसुधा का मंगलपाठ एवं आशीर्वाद मिला। जैन धर्म स्थानक में प्रवचन हुआ।

इसमें संसार में सुखी और दुखी कौन है इस बात को समझाते हुए कहा कि जो जिनेंद्र परमात्मा के वचनों पर अनुरक्त रहता है, उसी मार्ग पर चलता है, वही सुखी है और जो परमात्मा के आज्ञा का उल्लंघन करता है वह दुखी है। साध्वी समिता ने क्रोध क्या है और उस पर कैसे विजय प्राप्त कर सकते हंै, इस पर प्रकाश डाला। प्रवचन में धोबीपेट तथा पेरम्बूर आदि चेन्नई के उपनगरों के श्रावकों ने जिनवाणी का लाभ लिया। बुधवार को भी अरक्कोणम में प्रवचन होगा।

एयरपोर्ट पर १३ लाख का सोना बरामद

अण्णा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर कस्टम विभाग की टीम ने सोने की तस्करी को नाकाम कर १३ लाख का माल पकड़ा है। कस्टम विभाग को खुफिया जानकारी मिली कि मंगलवार सुबह सिंगापुर से आ रहे एयर इंडिया के विमान के एक यात्री द्वारा अवैध तरीके से सोना लाया जा रहा है।

आगमन पर शम्सुद्दीन मोहम्मद नाम के यात्री की गहन तलाशी ली गई। वह अपने चप्पल के अंदर बनाई गई विशेष जगह में १००-१०० ग्राम के चार सोने के बार लाया था जिनकी कीमत १३ लाख रुपए है।
कस्टम अधिकारियों ने माल जब्त कर कस्टम एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

Home / Chennai / परमात्मा के वचनों पर अनुरक्त रहने वाला सुखी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो