कमल हासन की अग्रिम जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित

कमल हासन की अग्रिम जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित

P.S.Vijayaraghavan | Publish: May, 16 2019 09:13:25 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India


- मीडिया और राजनेता इस बयान पर नहीं करे बहस

मदुरै. मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै खण्डपीठ ने कमल हासन की अग्रिम याचिका पर फैसला तारीख घोषित किए बिना सुरक्षित कर लिया है।


कमल हासन ने अरवाकुरिची विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के दौरान विवादास्पद बयान दिया था। हिन्दू संगठनों ने इसके खिलाफ आपत्ति दर्ज कराते हुए मामला दर्ज कराया। दो धाराओं में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई।


अभिनेता ने यह मुकदमा निरस्त करने की हाईकोर्ट में अर्जी लगाई। न्यायालय की अवकाश पीठ के जज पुगलेंदी ने उनको अग्रिम जमानता याचिका लगाने का सुझाव दिया था। फिर उनकी ओर से बुधवार शाम दायर याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई।


कमल हासन के वकील ने दलील दी कि उन्होंने केवल गौड़से के बारे में कहा था। हिन्दुओं को लेकर कोई आम धारण नहीं व्यक्त की थी। उनके विचारों को गलत तरीके से साझा किया गया है। कमल हासन के चुनाव प्रचार वाला वीडियो भी कोर्ट में पेश किया गया।


सरकारी वकील ने कहा कि कमल हासन के उस बयान के खिलाफ ७६ शिकायतें मिली हैं। पहले कमल हासन को समन भेजा जाएगा। फिर पूछताछ के दौरान उनके जवाब संतोषजनक नहीं रहे तो उनको गिरफ्तार भी किया जा सकता है।
दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद हाईकोर्ट की अवकाश पीठ ने फैसला सुरक्षित कर लिया। साथ ही निर्देश दिए कि उनके बयान पर मीडिया और राजनेता बहस नहीं करे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned