राजनीति में फिल्म स्टारों का दौर गया :सौन्दरराजन

राजनीति में फिल्म स्टारों का दौर गया :सौन्दरराजन

Arvind Mohan Sharma | Publish: Mar, 14 2018 01:18:56 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और संगठन को गांव-गांव तक पहुंचाने पर जोर दिया...

तमिलनाडु में राजनीतिक शून्यता की स्थिति है, लेकिन अब फिल्म अभिनेताओं के लिए इस शून्य को भर पाना मुश्किल हैं...

कोयम्बत्तूर. भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष सौन्दरराजन ने कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मैय्यम पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनके पास भी पार्टी में शामिल होने के लिए मेल आया था। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में राजनीतिक शून्यता की स्थिति है, लेकिन अब फिल्म अभिनेताओं के लिए इस शून्य को भर पाना मुश्किल हैं। वे तिरुपुर में पत्रकारों से बात कर रही थी। यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और संगठन को गांव-गांव तक पहुंचाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में अगर कोई स्थायी विकल्प दे सकता है तो वह भारतीय जनता पार्टी है।

 

तेनी के जंगलों में हुए अग्निकांड़ के बारे में उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार ने बचाव के हरसंभव सहायता उपलब्ध कराईn थी...
जनता भी इसे स्वीकार करने लगी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज भाजपा की देश के पूर्वी प्रदेश राजस्थान -गुजरात से लेकर पश्चिम के त्रिपुरा तक 22 राज्यों में सरकार है। यहां की जनता ने भाजपा पर भरोसा जताया है। इसी तरह की सोच अब दक्षिण के राज्यों में तेजी से बन रही है। उन्होंने कहा कि राजनीति में फिल्म स्टारों का युग खत्म हो चुका है। जनता की ओर से भी इसी तरह की प्रतिक्रिया साफ नजर आती है। सौन्दर्याराजन ने कहा कि भाजपा तेजी से संगठन का विस्तार कर रही है। प्रदेश में जब कभी चुनाव होते हैं। भाजपा पूरी तरह तैयार है। तेनी के जंगलों में हुए अग्निकांड़ के बारे में उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार ने बचाव के हरसंभव सहायता उपलब्ध कराईथी। हालांकि कुछ लोग इस मसले पर केन्द्र सरकार की आलोचना कर रहे हैं। जो अनुुचित है। सौन्दरराजन ने कहा कि राहुल गांधी अब कह रहे हैं कि उन्होंने अपने पिता के हत्यारों को माफ़ कर दिया है। लेकिन वे कभी श्रीलंकाई तमिलों की सहायता के लिए नहीं आए।

Ad Block is Banned