scriptसड़क हादसों में गई तीन युवाओं की जान, एक की बीस दिन पहले हुई थी शादी, मरने वाले दो सगे भाई | The death of three youths in road accidents in churu | Patrika News

सड़क हादसों में गई तीन युवाओं की जान, एक की बीस दिन पहले हुई थी शादी, मरने वाले दो सगे भाई

locationचेन्नईPublished: Jul 04, 2017 11:04:00 am

Submitted by:

Rakesh gotam

जिले में सोमवार का दिन दो परिवारों के लिए जीवन का सबसे काला दिन बनकर आया। इन दोनों परिवारों के तीन युवाओं की सड़क हादसों में मौत हो गई।

accident

जिले में सोमवार का दिन दो परिवारों के लिए जीवन का सबसे काला दिन बनकर आया। इन दोनों परिवारों के तीन युवाओं की सड़क हादसों में मौत हो गई। इसमें दो सगे भाई थे और एक की 20 दिन पहले ही शादी हुई थी। मौत की खबर सुन दोनों घरों में चीख पुकार गूंजने लगी।

भानीपुरा थानान्तर्गत देवासर की रोही सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बिल्यू बास रामपुरा निवासी भागीरथ जाट ने रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र भंवरलाल जाट (22) व रतिराम जाट (27) बाइक लेकर रविवार शाम गांव से पांडूसर बारात में जा रहे थे। तभी देवासर की रोही सड़क पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से बाइक को टक्कर मारी। इससे भंवरलाल जाट की मौके पर ही मौत हो गई और रतिराम की सरदारशहर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

शादी के 20 दिन बाद भिड़ंत में युवक की मौत


कातर. कातर पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव लालगढ़ निवासी घायल युवक की सोमवार को नागौर के राजकीय अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक लालगढ़ निवासी बिशनाराम जाट ने रिपोर्ट दी कि रविवार शाम करीब सात बजे गणेश बाइक पर बाडसर से लालगढ़ आ रहा था। सामने से आ रही जीप ने बाइक को टक्कर मारी। इससे गणेश घायल हो गया। जिसे लालगढ़ पीएचसी में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे नागौर रैफर कर दिया। जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि 20 जून को गणेश की शादी हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो