scriptचेन्नई में झमाझम बारिश से सडक़ों पर भरा पानी, आने-जाने में लोगों को हुई दिक्कत | heavy rain lashes chennai city | Patrika News

चेन्नई में झमाझम बारिश से सडक़ों पर भरा पानी, आने-जाने में लोगों को हुई दिक्कत

locationचेन्नईPublished: Sep 05, 2021 08:05:41 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

बारिश और जलभराव के चलते कामराजर सालै सडक़ पर पानी भर गया।

heavy rain lashes chennai city

heavy rain lashes chennai city

चेन्नई.

चेन्नई में रविवार शाम शुरू हुुई झमाझम बारिश से कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति बन गई। आने-जाने में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। चेन्नई में बारिश के कारण मुख्य मार्ग, कालोनियों और बाजारों में पानी भर गया। मुख्य मार्गों पर भी बारिश का पानी जमा हो जाने से घुटने तक जलभराव से वाहन गुजरते नजर आए। बारिश और जलभराव के चलते कामराजर सालै सडक़ पर पानी भर गया।

कुछ इलाकों में वाहनों का दबाव अधिक होने के कारण लंबा जाम लग गया। यही हालात माउंट रोड, टी. नगर, गिण्डी, ब्रोडवे, पांडि बाजार, सईदापेट नुंगमबाक्कम सहित अन्य इलाकों में भी दिखाई दिए। यहीं नहीं तेज हवाएं भी खूब चली। मौसम विभाग ने रविवार को गरज के साथ भारी बारिश की संभावना जताई थी।

जलभराव के चलते लगा जाम
चेन्नई के कई इलाकों में बारिश और जलभराव के चलते जाम लग गया जिससे यातायात प्रभावित रहा। अधिकांश इलाकों में बारिश के पानी से वाहन सवार गुजरते नजर आए। मडिपाक्कम के निकट बाजार रोड पर दो फीट से अधिक पानी भर गया जिसके चलते लोगों की गाडिय़ां बीच सडक़ पर बंद हो गई। दुपहिया वाहन सवार अपने वाहनों को पैदल खींचकर लाते हुए दिखाई दिए। नुंगमबाक्कम, मईलापुर, विरुगमबाक्कम सहित अन्य इलाकों में बारिश होने से सडक़ सहित कालोनियों में जलभराव होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जगह-जगह सडक़ पर बने गढ्डों में जलभराव और फिसलन होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

तालाब में तब्दील हुई कामराजर रोड
मरीना बीच के निकट कामराजर रोड पर जलभराव के चलते सडक़ जैसे तालाब में तब्दील हो गई। सडक़ पर घुटने तक पानी भरा हुआ था। अधिक जलभराव के चलते लोगों के वाहन भी बंद पड़ गए जिससे सडक़ पर जाम लग गया। वहीं, सवारी वाहनों के खराब होने के कारण यात्रियों को भी पैदल ही सडक़ पर भरे पानी से गुजरना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो