scriptअगले दो दिनों तक चेन्नई समेत राज्य भर में भारी बारिश की चेतावनी | Heavy rains predicted in Chennai, several TN districts for 2 days | Patrika News

अगले दो दिनों तक चेन्नई समेत राज्य भर में भारी बारिश की चेतावनी

locationचेन्नईPublished: Nov 22, 2021 04:27:24 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

-कुछ जिलों के लिए यलो तो कुछ के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

अगले दो दिनों तक चेन्नई समेत राज्य भर में भारी बारिश की चेतावनी

अगले दो दिनों तक चेन्नई समेत राज्य भर में भारी बारिश की चेतावनी


चेन्नई. मौसम विभाग ने सोमवार को तमिलनाडु में एक बार फिर से अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) द्वारा कुछ जिलों के लिए यलो तो कुछ जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी की गई है। अगले दो दिनों तक कोयम्बत्तूर, इरोड, कृष्णगिरी, पुदुकोट्टै, अरियलूर, कड्लूर, पेरम्बलूर, करुर और तिरुचि समेत अन्य डेल्टाई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी है। मौसम विभाग ने बताया कि मंगलवार को पुदुकोट्टै और डेल्टा जिलों समेत अन्य साउथ तमिलनाडु में भारी बारिश हो सकती है। उसके बाद बुधवार और गुरुवार को तमिलनाडु के तटीय जिलों, पुदुचेरी और करैकाल में भारी से भारी बारिश होने की संभावना है।

 

मौसम विभाग ने बुधवार और गुरुवार के लिए इन इलाकों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। दक्षिण आंतरिक तमिलनाडु पर भी यलो चेतावनी जारी की गई है, क्योंकि इन क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना है। इससे पहले चेन्नई समेत राज्य के अन्य जिलों में सोमवार सुबह भारी बारिश दर्ज की गई है। बारिश के चलते सड़कें एक बार फिर से जलमग्न हो गई। बारिश की वजह से यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ।

 


-चेन्नई में हल्की बारिश की संभावना
जहां तक चेन्नई की बात है तो आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहने की संभावना है। अगले 48 घंटों तक कुछ क्षेत्रों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बौछारें पडऩे की उम्मीद है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश 30 डिग्री और 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। आरएमसी के अनुसार पिछले 24 घंटों में तिरुचि और कल्लकुरिचि में 4 सीएम बारिश दर्ज की गई है, जबकि चेंगलपट्टू, सेलम, नीलगिरी, तंजावुर और तिरुवल्लूर में 3 सीएम बारिश दर्ज की गई। चेन्नई के एमआरसी नगर, वाईएमसीए नंदनम, एमजीआर नगर, तारामणी और नुंगमबाक्कम में 2 सीएम बारिश दर्ज की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो