script

Watch Video : Party फ्लैग पोल से बचने के चक्कर में एक महिला घायल

locationचेन्नईPublished: Nov 12, 2019 01:22:12 pm

Submitted by:

shivali agrawal

In September, software engineer Subhashree died due to an illegal banner of AIADMK. सितम्बर में सॉफ्टवेयर इंजिनियर सुभश्री की एआईएडीएमके के अवैध बैनर के कारण मौत हो चुकी है। इसके बाद हाई कोर्ट के फटकार लगाने से राज्य सरकार भी इस मामले पर सख्त हुई थी।

Woman rider injured in fall; AIADMK flag pole blamed

Woman rider injured in fall; AIADMK flag pole blamed

चेन्नई. गिरते हुए party फ्लैग पोल से खुद को बचाने के चक्कर में स्कूटी से गिरी महिला लॉरी के नीचे आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। कोयम्बतूर में सोमवार को राजेश्वरी रोज की तरह अपने काम के लिए स्कूटी से जा रही थी। तभी रास्ते में एआईएडीएमके के कार्यकर्ता के पारिवारिक कार्यक्रम के लिए लगाया गया फ्लैग पोल नीचे गिरने लगा। जिससे बचने के लिए राजेश्वरी ने अपनी स्कूटी के ब्रेक लगाए और स्कूटी फिसल गई। युवती नीचे गिर गई और पीछे से आ रहे ट्रक के नीचे आ गई। इस दुघर्टना में युवती के पैर पर ट्रक का पहिया आ जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास गुजर रहे राहगीरों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके परिवार का आरोप है कि दुघर्टना में राजश्वेरी के दोनो पैर बुरी तरह फ्रेक्चर हो गए है।
उल्लेखनीय है कि सितम्बर में सॉफ्टवेयर इंजिनियर सुभश्री की एआईएडीएमके के अवैध बैनर के कारण मौत हो चुकी है। इसके बाद हाई कोर्ट की फटकार के बाद राज्य सरकार भी इस मामले पर सख्त हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो