scriptमहिला काव्य मंच तमिलनाडु इकाई की गोष्ठी में बिखरे होली के रंग | Holi colors scattered in the seminar of women's poetry stage, Tamil Na | Patrika News

महिला काव्य मंच तमिलनाडु इकाई की गोष्ठी में बिखरे होली के रंग

locationचेन्नईPublished: Mar 27, 2019 01:10:52 am

महिला काव्य मंच तमिलनाडु इकाई की मार्च माह की गोष्ठी का आयोजन विभा के आवास पर किया गया। गोष्ठी का शुभारम्भ विभा ने सरस्वती वंदना से…

Holi colors scattered in the seminar of women's poetry stage, Tamil Nadu unit

Holi colors scattered in the seminar of women’s poetry stage, Tamil Nadu unit

चेन्नई।महिला काव्य मंच तमिलनाडु इकाई की मार्च माह की गोष्ठी का आयोजन विभा के आवास पर किया गया। गोष्ठी का शुभारम्भ विभा ने सरस्वती वंदना से किया। होली के उपलक्ष्य में आयोजित इस गोष्ठी में सरला ने बसंत ऋतु आई संग, होली ले के आई रे, अबीर, गुलाल उड़ा, मस्ती सी छाई रे सुना कर समां बांधा।

पदमावती ने ‘रंगों की महत्ता’ होता आविर्भाव हमारा, सूर्य-प्रकाश के अपवर्तन से, लाल, नीले, हरे मूलभूत मिश्रण रूप में पहचान, सबसे पहले न्यूटन ने पहचानाज् को कविता के माध्यम से प्रस्तुत किया। मंजु रुस्तगी ने होली गीत लो आ गया एक बार वही फाग का मौसम,मस्ती भरी बौछार लिए राग का मौसम गाया तो कला ने भक्ति गीत से वातावरण को भक्तिमय कर दिया। विजय ने तू जो चाहे तो बदल सकता है तूफानों के रुख पेश की। श्रीदेवी भी काव्य ग़ोष्ठी में शामिल रहीं। राष्ट्रगान एवं मिष्ठान वितरण के साथ गोष्ठी का समापन हुआ।

रिश्वत लेते सर्वेक्षक धरा

सुलूर तहसीलदार कार्यालय से जुड़े एक सर्वेक्षक को मंगलवार को एक व्यक्ति से काम करने की एवज में २४ हजार रुपए नकद रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। भूमि से जुड़े कार्य को निस्तारित करने की एवज में रिश्वत मांगने की शिकायत मिलने के बाद सतर्कता और भ्रष्टाचार निदेशालय ने सर्वेक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा। अधिकारियों ने बताया कि शिकायतकर्ता को योजना के मुताबिक चिह्नित नोट दिए गए थे। शिकायकर्ता से जैसे ही सर्वेक्षक वेंकटाचलम ने नकदी ली उसे निदेशालय के दल ने गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो