scriptऑटो चालक ने नोटों से भरा बैग पुलिस को सौंपा, पुलिस आयुक्त ने किया सम्मान | Honest Chennai auto driver returns cash bag, Commissioner rewards | Patrika News

ऑटो चालक ने नोटों से भरा बैग पुलिस को सौंपा, पुलिस आयुक्त ने किया सम्मान

locationचेन्नईPublished: Feb 16, 2021 05:21:41 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– ऑटो वाले की ईमानदारी को सलाम

Honest Chennai auto driver returns cash bag, Commissioner rewards

Honest Chennai auto driver returns cash bag, Commissioner rewards

चेन्नई.

ईमानदारी ऐसी चीज है जिसने कमा ली तो उससे खुश इंसान दुनिया में और कोई नहीं होता। चेन्नई के एक ऑटोवाले सुब्रमणि (50) ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। ऑटो चालक ने बाइक सवार का सडक़ पर गिरा नोटों से भरा बैग पुलिस को सौंप दिया। बैग में 1.75 लाख रुपए के 500 के नोट रखे थे।

ऑटो चालक की नीयत नहीं डोली और वह ईमानदारी का परिचय देते हुए उक्त बाइक सवार का बैग मरीना बीच पुलिस के सुपुर्द कर दिया। ऑटो चालक की ईमानदारी को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर तारीफ की। ऑटो चालक की ईमानदारी से प्रभावित होकर चेन्नई पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को उसे पुलिस आयुक्तालय बुलाया और सम्मान किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रिप्लीकेन निवासी सुब्रमणि 12 फरवरी को सवारी को मरीना बीच छोडकऱ जा रहे थे। क्वीन मैरिस कॉलेज के निकट उनके सामने जा रहे एक बाइक सवार का बैग गिर गया और बाइक सवार को इसकी भनक नहीं लगी। सुब्रमणि ने सडक़ पर गिरा बैग उठाया और खोलकर देखा तो उस बैग में 1.75 लाख रुपए के नोट रखे हुए थे।

सुब्रमणि ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए वह बैग मरीना बीच पुलिस के हाथों में सौप दिया। उस बैग के मालिक को ढूंढ़ा जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बैग सहित नगदी खोने का मामला दर्ज नहीं हुआ। पुलिस बाइक सवार को ढुंढ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो