scriptचेन्नई: चरित्र संदेह के कारण पति ने की पत्नी की हत्या | Husband murder wife in chennai | Patrika News

चेन्नई: चरित्र संदेह के कारण पति ने की पत्नी की हत्या

locationचेन्नईPublished: Jul 12, 2021 05:32:34 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– स्वयं थाने में किया स्वीकारचरित्र संदेह के कारण पति ने की पत्नी की हत्या- सात माह पूर्व हुआ था विवाह

Husband murder wife in chennai

Husband murder wife in chennai

चेन्नई.

गिण्डी के लेबर कोलॉनी के लॉयन्स स्कूल रोड में रहने वाले एक शख्स ने अपने पत्नी की चाकू से गला काट कर हत्या कर डाली। हत्या के बाद वो सुबह खुद ही थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या करना बताया। उसकी सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई मौके पर पहुंची। प्रारंभिक वजह पत्नी के चरित्र पर पति द्वारा संदेह होने सामने आया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर अभियुक्त पति से पूछताछ कर रही है। मामला सोमवार सुबह का है।

गिण्डी के लेबर कोलॉनी के लॉयन्स स्कूल रोड में रहने वाले नित्यानंद (34) की सात महीने भुवनेश्वरी (23) के साथ विवाह हुआ था। उसके चरित्र पर भी वह संदेह जताता था। दरअसल, भुवनेश्वरी अपने किसी रिश्तेदार के साथ फोन पर देर तक बातें करती थी।

पुलिस को दिए बयान में नित्यानंद ने बताया कि वह कई बार उसके रिश्तेदार से बात न करने की बात कह चुका है लेकिन वह हर बार उसकी बातों को अनसुना कर उससे लगातार बातें करती थी। इस बाबत दोनों में रोजाना झगड़ा होता था और सोमवार सुबह भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। कहासुनी के बाद नित्यानंद ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह गिण्डी पुलिस थाना पहुंचा और पुलिस को पत्नी के हत्या की किए जाने की बात बताई। इस पर पुलिस वहां पहुंची।

उसकी पत्नी का रक्तरंजित शव पड़ा था। संभवत: गला रेता गया है। फिलहाल मामले में पुलिस की तरफ से जांच जारी है। शव को दोपहर बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो