scriptहाईड्रो कार्बन, बिजली के टॉवर व मीथेन परियोजना का विरोध | Hydro Carbon, Electric Tower and Methane Project Opposed | Patrika News

हाईड्रो कार्बन, बिजली के टॉवर व मीथेन परियोजना का विरोध

locationचेन्नईPublished: Jun 29, 2019 04:23:47 pm

Submitted by:

shivali agrawal

tamilnadu राज्य के कई जिलों में शुक्रवार को आहूत ग्राम सभाओं की बैठक में हाईड्रो कार्बन hydro carban , कृषि भूमि agricultural land में बिजली के उच्च तनाव वाली मीनार लगाने, गेल परियोजना व मीथेन गैस परियोजना के विरोध में प्रस्ताव पारित किए गए। राज्यभर में कमल हासन kamal haasan की पार्टी मक्कल नीदि मय्यम की ओर से ७२ जगहों पर ग्राम सभाओं का आयोजन हुआ।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,

हाईड्रो कार्बन, बिजली के टॉवर व मीथेन परियोजना का विरोध

चेन्नई. Tamilnadu राज्य के कई जिलों में शुक्रवार को आहूत ग्राम सभाओं की बैठक में हाईड्रो कार्बन hydro carban , कृषि भूमि agricultural land में बिजली के उच्च तनाव वाली मीनार लगाने, गेल परियोजना व मीथेन गैस परियोजना के विरोध में प्रस्ताव पारित किए गए। राज्यभर में कमल हासन kamal haasan की पार्टी मक्कल नीदि मय्यम की ओर से ७२ जगहों पर ग्राम सभाओं का आयोजन हुआ।
नागपट्टिनम के सिरकाली के वेटंगुड़ी पंचायत क्षेत्र में कृषि भूमि में गेल परियोजना के तहत कुंए खोदने का कार्य शुरू हुआ है जिसका विरोध किया जा रहा है। ओएनजीसी भी कुंए खोदने की कोशिश में है तो हाईड्रो कार्बन परियोजना भी लागू की जा रही है। किसानों ने इन परियोजनाओं के विरोध में प्रशासन को पत्र लिखा है। यहां आयोजित ग्राम सभा की बैठक में इन मसलों को उठाते हुए किसानों ने इनको तत्काल रोकने की मांग की।
वेदारण्यम के निकट आदनूर ग्राम पंचायत में तीन सौ से अधिक ग्रामीणों ने ग्राम सभा की बैठक में हिस्सा लेकर हाईड्रो कार्बन परियोजना के विरोध में आवाज उठाई। चिदम्बरम के कीरपालयम ग्राम पंचायत क्षेत्र की ग्राम सभा की बैठक में तमिलनाडु कांगे्रस अध्यक्ष केएस अलगिरि ने राज्य सरकार से आग्रह किया कि फील्ड ऑफिसर्स के अधिकार बढ़ाए जाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो