scriptमै डीएमके महासचिव पद की नहीं कर रहा मांग: दुरैमुरुगन | I did not join DMK for any party post, leader Durai Murugan | Patrika News

मै डीएमके महासचिव पद की नहीं कर रहा मांग: दुरैमुरुगन

locationचेन्नईPublished: Aug 07, 2020 05:18:26 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

पूर्व मंत्री और डीएमके के वरिष्ठ नेता दुरैमुरुगन ने शुक्रवार को कहा कि वे महासचिव पद को लेकर पार्टी के अंदर किसी प्रकार का हंगामा खड़ा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।

मै डीएमके महासचिव पद की नहीं कर रहा मांग: दुरैमुरुगन

मै डीएमके महासचिव पद की नहीं कर रहा मांग: दुरैमुरुगन


चेन्नई. पूर्व मंत्री और डीएमके के वरिष्ठ नेता दुरैमुरुगन ने शुक्रवार को कहा कि वे महासचिव पद को लेकर पार्टी के अंदर किसी प्रकार का हंगामा खड़ा करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा अगर मुझे पार्टी मेंं कोई पद भी नहीं मिलता है तो भी प्राथमिक सदस्य के रूप में बना रहुंगा। पद की लालच के लिए मैं पार्टी में नहीं हूं। साथ ही उन्होंने उन रिपोर्ट से इंकार कर दिया जिसमें ऐसा दावा किया जा रहा था कि वे महासचिव पद की मांग को लेकर पार्टी में हंगामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय सीएन अन्नदुरै के ड्रविड़ नाडू विचारधारा से प्रेरित होकर मै 1953 में पार्टी में शामिल हुआ था।

 

मुझे पद नहीं मिला तो भी एक सदस्य के रूप में अपना कार्य जारी रख पार्टी के लिए झंडा लेकर नारेबाजी करता रहूंगा। मै इन सब चीजों से परे हूं काफी लोगों को इसकी जानकारी भी नहीं है। पार्टी के पूर्व महासचिव अन्बझगन के निधन के बाद दुरैमुरुगन ने मार्च में पार्टी के कोषाध्यक्ष के पद से इस्तीफा देकर स्टालिन को सौंप दिया था। साथ ही उन्होंने महासचिव की दौड़ में चुनाव लडऩे की इच्छा जाहिर की थी। वहीं जून में स्टालिन ने कहा था कि पार्टी के महासचिव पद के चयन के लिए जब तक जनरल काउंसिल की बैठक नहीं होती है तब तक दुरैमुरुगन कोषाध्यक्ष के पद पर जारी रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो