मैंने न्यायिक जांच के आदेश दिए तो सीएम की कुर्सी चली गई : पन्नीरसेल्वम

मैंने न्यायिक जांच के आदेश दिए तो सीएम की कुर्सी चली गई : पन्नीरसेल्वम
OPS

Purushottam Reddy | Updated: 24 Feb 2017, 08:38:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

जयललिता की मृत्यु की न्यायिक जांच की मांग

चेन्नई.
पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने शुक्रवार को केंद्र और राज्य सरकार से अनुरोध किया कि स्व. जे. जयललिता की मृत्यु की न्यायिक जांच के आदेश दिए जाएं। जनता सच्चाई जानने के लिए बेताब है।

जयललिता का जन्मदिवस मनाया
जयललिता के निर्वाचन क्षेत्र रहे डा. राधाकृष्णन नगर में उनके जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि जब उनके समर्थन में पार्टी के एक कार्यकर्ता ने खुद को जला लिया था तब वे उसकी सेहत जानने कीलपॉक अस्पताल गए थे। उस वक्त एक वृद्धा उनके पास दौड़कर आई और आग्रह किया कि जयललिता को दिए उपचार व निधन की सच्चाई उनको उजागर करनी चाहिए।

पन्नीरसेल्वम ने कहा, जब वे मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने जयललिता की मौत की जांच के आदेश जारी किए थे, लेकिन इस आदेश के तुरंत बाद मेरा पद जाता रहा। बहरहाल, यह केंद्र और राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वे इस जांच को शुरू कराएं।

शशिकला के खिलाफ धर्मयुद्ध जारी
पन्नीरसेल्वम ने फिर दोहराया कि उनका शशिकला के परिवार के खिलाफ धर्मयुद्ध जारी रहेगा। एमजीआर ने करुणानिधि के परिवार के खिलाफ पार्टी बनाई थी।

जयललिता नहीं चाहती थी कि शशिकला के परिवार को पार्टी में कोई भी पद मिले। लेकिन अब पार्टी उनके ही हाथों में है। इसमें बदलाव होना चाहिए और यह परिवर्तन अवश्य होगा। एआईएडीएमके का जहां तक सवाल है कि उसके प्राथमिक सदस्य ही पार्टी की मजबूती का सूचक है। उनको कार्यकर्ताओं और प्राथमिक सदस्यों का समर्थन हासिल है।

इस मौके पर उन्होंने दुपहिया वाहन, सिलाई मशीन, रसोई कुकर, चौपहिया व तिपहिया साइकिल वितरण के अलावा अन्नदान कार्यक्रम का उद्घाटन किया। जनसभा में उनके साथ ई. मधुसूदनन और अन्य वरिष्ठ नेता थे। उनकी सभा में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हुए। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned