मूर्तियां चोरी होने की प्रारंभिक जांच शुरू

मूर्तियां चोरी होने की प्रारंभिक जांच शुरू

PURUSHOTTAM REDDY | Publish: Sep, 07 2018 11:22:17 AM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

श्रीरंगम में रंगनाथस्वामी मंदिर से-

श्रीरंगम स्थित रंगनाथस्वामी मंदिर से कथित मूर्ति चोरी मामले में प्रारंभिक जांच शुरू हो गई

 

तिरुचि. श्रीरंगम स्थित रंगनाथस्वामी मंदिर से कथित मूर्ति चोरी मामले में प्रारंभिक जांच शुरू हो गई जब गुरुवार को सीआईडी विंग के अधिकारियों ने मंदिर का दौरा किया। पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) एजी पोन मानिक्कवेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएसपी) राजाराम और तीन पुलिस निरीक्षकों ने करीब दो घंटों तक मंदिर में पूछताछ की। श्रीरंगम निवासी रंगराजन नरसिम्हा ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिसके बाद आइडल विंग को जांच करने का काम सौंपा गया था। मंदिर के कुछ मूर्तियां जो सोने की बनी हुई थी को बदल दिया गया। इसके अलावा कई स्टोन मूर्तियां गायब हो गई।
नौ अगस्त को अदालत ने सीआईडी विंग को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा और छह सप्ताह में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया। मंदिर से बाहर निकलते समय राजाराम ने बताया कि २५ प्रतिशत जांच पूरी हो चुकी है। इसके अलावा कई स्टोन मूर्तियां गायब हो गई।
नौ अगस्त को अदालत ने सीआईडी विंग को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा और छह सप्ताह में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया।

 

 

 

श्रीरंगम स्थित रंगनाथस्वामी मंदिर से कथित मूर्ति चोरी मामले में प्रारंभिक जांच शुरू हो गई जब गुरुवार को सीआईडी विंग के अधिकारियों ने मंदिर का दौरा किया। पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) एजी पोन मानिक्कवेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएसपी) राजाराम और तीन पुलिस निरीक्षकों ने करीब दो घंटों तक मंदिर में पूछताछ की। श्रीरंगम निवासी रंगराजन नरसिम्हा ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिसके बाद आइडल विंग को जांच करने का काम सौंपा गया था। मंदिर के कुछ मूर्तियां जो सोने की बनी हुई थी को बदल दिया गया। इसके अलावा कई स्टोन मूर्तियां गायब हो गई।
नौ अगस्त को अदालत ने सीआईडी विंग को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा और छह सप्ताह में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया। मंदिर से बाहर निकलते समय राजाराम ने बताया कि २५ प्रतिशत जांच पूरी हो चुकी है।

 

 

 

 

 

Ad Block is Banned