script

यह आखिरी चुनाव होगा : कनिमोझी

locationचेन्नईPublished: Apr 11, 2019 01:48:30 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

राज्यसभा सांसद व तुत्तुकुड़ी प्रत्याशी कनिमोझी ने कहा कि अगर भाजपा की केंद्रीय सत्ता में वापसी हुई तो यह देश में होने वाला आखिरी लोकसभा चुनाव होगा।

modi,election,votes,Patrika,Kanimozhi,back,This,comes,last,

यह आखिरी चुनाव होगा : कनिमोझी

कोविलपट्टी. राज्यसभा सांसद व तुत्तुकुड़ी प्रत्याशी कनिमोझी ने कहा कि अगर भाजपा की केंद्रीय सत्ता में वापसी हुई तो यह देश में होने वाला आखिरी लोकसभा चुनाव होगा। चुनाव प्रचार में कनिमोझी ने कहा कि भाजपा सरकार में देश का हर तबका प्रभावित हुआ है। लिहाजा देशविरोधी हुकूमत और राज्य सरकार को घर भेजने का समय आ चुका है इसलिए धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन को बहुमत दें।
उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार द्वारा लाई गई जीएसटी से लघु व सूक्ष्म कारोबारियों को बहुत नुकसान हुआ है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और सामान्य वस्तुओं की कीमतें बढऩे से जनता की कमर टूट चुकी है। अगर केंद्र में फिर से भाजपा सरकार आई तो यह आखिरी चुनाव होगा।

डीएमके अध्यक्ष ने तमिलइसै की उम्मीदवारी पर सवाल उठाया कि क्या उनको यहां से चुनाव लडऩा चाहिए? क्या वे स्टरलाइट समेत अन्य समस्याएं तुत्तुकुड़ी पर थोपने के लिए चुनावी मैदान में उतरी हैं? उनकी जमानत जब्त होगी डीएमके की ओर से वे उनको अग्रिम सांत्वना देना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो