scriptजरूरत पड़ी तो लाएंगे सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव : स्टालिन | If necessary bring unbelief against government: Stalin | Patrika News

जरूरत पड़ी तो लाएंगे सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव : स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Aug 12, 2017 10:45:00 pm

डीएमके कार्यवाहक अध्यक्ष एम. के. स्टालिन का कहना है कि अगर जरूरी हुआ तो पार्टी तमिलनाडु विधानसभा में पलनीस्वामी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी

MK. Stalin

MK. Stalin

चेन्नई. डीएमके कार्यवाहक अध्यक्ष एम. के. स्टालिन का कहना है कि अगर जरूरी हुआ तो पार्टी तमिलनाडु विधानसभा में पलनीस्वामी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी।डीएमके मुख्यालय में शुक्रवार को पार्टी जिला सचिवों की बैठक में शामिल होने के बाद पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में एआईएडीएमके के गुटों में विभाजित होने के बाद एक असाधारण स्थिति बनी हुई है।लेकिन राज्य की जनता जल्द ही उन तमाम दुविधाओं से मुक्त होगी जिनका उनको सामना करना पड़ रहा है।

पार्टी जिला सचिवों की बैठक
जिला सचिवों की बैठक में उन्होंने कहा कि दो दिन से मुरासोली ट्रस्ट की ओर से पार्टी मुखपत्र की ७५वीं वर्षगांठ का आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया है। मुरासोली दफ्तर में जो प्रदर्शनी लगाई गई है वह अगले दो महीने तक रहेगी। उसे स्थाई रूप देने के लिए जरूरी उपाय किए जाएंगे।

सरकार का खाद्य सुरक्षा पर नया नियम तुगलकी फरमान
तमिलनाडु सरकार को राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत जारी किए गए आदेश को तत्काल प्रभाव से वापस ले लेना चाहिए।

सीएम के निर्वाचन क्षेत्र में स्टालिन को जाने की अनुमति
मद्रास उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को डीएमके कार्यवाहक अध्यक्ष एम. के. स्टालिन को मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र एडपाड़ी में डीएमके द्वारा कराए जा रहे जलस्रोत का जायजा करने की अनुमति दे दी। न्यायाधीश एम. दुरैस्वामी ने डीएमके की लीगल विंग के सचिव एमके गिरिराजन की याचिका पर यह निर्देश दिए।

उनका कहना था कि सरकार स्टालिन को उन जलस्रोतों की सफाई का निरीक्षण करने से रोक रही है जबकि यह कार्य पार्टी कार्यकर्ता कर रहे हैं। जज ने कहा कि स्टालिन सेलम जिला कलक्टर को दो दिन की अग्रिम सूचना देने के बाद एडपाड़ी तहसील के काचरांपालयम तालाब में हो रही सफाई का जायजा कर सकते हैं। कलक्टर स्टालिन के दौरे पर उनको पर्याप्त पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराएंगे। जज ने स्टालिन को भी निर्देश दिया है कि वे २५ से अधिक कार्यकर्ता अपने साथ नहीं लेकर जाएं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो