scriptकोयम्बत्तूर में इलैयाराजा के गीतों की नकली सीडी का कारोबार | Ilaiyaraaja's fake CD's turnover in Coimbatore | Patrika News
चेन्नई

कोयम्बत्तूर में इलैयाराजा के गीतों की नकली सीडी का कारोबार

नया मामला वि यात संगीतकार इलैयाराजा से जुड़ा हुआ है

चेन्नईMay 14, 2018 / 01:07 pm

Arvind Mohan Sharma

Ilaiyaraaja's fake CD's turnover in Coimbatore
कोयम्बत्तूर. तमिलनाडु के औद्योगिक नगरी माने जाने वालेकोयम्बत्तूर अब अवैध धंधे भी जम कर हो रहे हैं।नया मामला वि यात संगीतकार इलैयाराजा से जुड़ा हुआ है। शहर में एक कं पनी उनके गीतों की नकली सीडी को कारोबार कर रही है। इस स बन्ध में एक अभिभाषक ने शनिवार को पुलिस आयुक्त को शिकायत लिख कर दी व कार्रवाई की मांग की।अभिभाषक शिवस्वामी ने बताया कि कं पनी कॉपीराइट अधिकारों का उल्लंघन कर रही है। क पनी ने इलैयाराजा से इसकी कोई अनुमति नहीं ली है। वह इनके गानों की सीडी बना कर धड़ल्ले से कारोबार कर रहे हैं।यह क पनी एलीस स्ट्रीट में कार्यरत है।शिवस्वामी ने आरोप लगाया कि कंपनी इलैयाराजा के नाम से अन्य गाने भी जारी कर रही है। इससे संगीत निर्देशक की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंच रहा है। अभिभाषक ने पुलिस से क पनी के सारे उपकरण जब्त करने ,बैंक खातों को सीज करने व मालिक को गिर तार करने की मांग की है।इस मामले के सामने आने के बाद यहां के उन दुकानदारों में हड़क प मचा हुआ है जो गानों को कॉपी कर सीडी बना कर बेचते हैं। अधिकांश दुकानदारों ने अपने यहां से ऐसी अवैध सीडी को हटा लिया है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों कन्ननपालयम में भी एक फैक्ट्री पकड़ी गई थी। इसका मालिक अमित जैन दिल्ली में बैठ कर यहां गुटखा बना कर सप्लाई कर रहा था। जबकि उसनेे खाद्य विभाग से मीठी सुपारी व पान मसाला उत्पादन का लाइसेंस लिया हुआ था। इस मामले ने काफी जोर पकड़ा। लेकिन एक पखवाड़े बाद भी पुलिस आज तक अमित जैन को गिर तार नहीं कर सकी।
यौन उत्पीडऩ के आरोप में गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. शहर के पोदनूर इलाके में रविवार को पुलिस ने एक युवक को नाबालिग लड़की के यौन उत्पीडऩ के आरोप में गिर तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिर तार युवक ऊटी निवासी पैंतीस साल का कुमार है। वह यहां एक मेंसन में कर्मचारी है। नाबालिग की मां ने युवक के बारे में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि कुमार फरवरी माह में उनके पड़ोस में किराए से रहने आया व तभी से वह लड़की को परेशान करने लगा।उसकी हरकतें बढऩे लगी तो पुलिस में मामला दर्ज कराया। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस निरीक्षक मागुशा बेगम ने पॉस्को एक्ट के तहत युवक को गिर तार कर लिया। अदालत में पेश करने पर उसे पुलिस अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए।

Home / Chennai / कोयम्बत्तूर में इलैयाराजा के गीतों की नकली सीडी का कारोबार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो