scriptTamilnadu: इलैराजा को मध्यस्थता केन्द्र से मामला सुलझाने का निर्देश | Ilayaraja to approach the Conciliation and Mediation Centre | Patrika News

Tamilnadu: इलैराजा को मध्यस्थता केन्द्र से मामला सुलझाने का निर्देश

locationचेन्नईPublished: Dec 03, 2019 09:14:59 pm

मद्रास उच्च न्यायालय (Madras Highcourt) ने संगीत निर्देशक इलैराजा(Ilayaraja) को सलाह दी है कि सालिग्रामम के अरुणाचलम स्ट्रीट स्थित प्रसाद डिजीटल फिल्म्स लैबोरेटरी के स्वामित्व से जुड़े विवाद के मुद्दे को सुलह एवं मध्यस्थता केन्द्र के माध्यम से सुलझाएं।

Ilayaraja to approach the Conciliation and Mediation Centre

Ilayaraja to approach the Conciliation and Mediation Centre,Ilayaraja to approach the Conciliation and Mediation Centre,Ilayaraja to approach the Conciliation and Mediation Centre,Ilayaraja to approach the Conciliation and Mediation Centre,Ilayaraja to approach the Conciliation and Mediation Centre

चेन्नई. मद्रास उच्च न्यायालय ने संगीत निर्देशक इलैराजा को सलाह दी है कि सालिग्रामम के अरुणाचलम स्ट्रीट स्थित प्रसाद डिजीटल फिल्म्स लैबोरेटरी के स्वामित्व से जुड़े विवाद के मुद्दे को सुलह एवं मध्यस्थता केन्द्र के माध्यम से सुलझाएं।
न्यायाधीश वी. भारतीदासन ने इलैराजा के दीवानी मुकदमे के आवेदन का निपटारा करते हुए मद्रास हाइकोर्ट से सटे मध्यस्थता केन्द्र में संपर्क साधने को कहा। न्यायाधीश ने इस मामले का संपूर्ण रिकार्ड मध्यस्थता केन्द्र को भेजने का निर्देश भी दिया। न्यायालय ने अधिवक्ता जावेद एवं उमा रामनाथन को मध्यस्थ नियुक्त किया है तथा दोनों पक्षों को 9 दिसम्बर को पेश होने का निर्देश दिया है।
जल्द से जल्द मामले के निपटारे का निवेदन
न्यायालय ने मध्यस्थता केन्द्र को निर्देश दिया कि दोनों पक्षों में सुलह के बाद 13 दिसम्बर तक रिपोर्ट न्यायालय में प्रस्तुत करे। याचिकाकर्ता ने न्यायालय से निर्देश के बाद जल्द से जल्द मामले के निपटारे का निवेदन किया। इलैराजा ने अपने पक्ष में तर्क दिया कि वे प्रसाद लैब परिसर में बरसों से इलैराजा रिकॉर्डिंग थियेटर चला रहे हैं। वे कई बरसों से साथ-साथ यहां काम कर कर रहे हैं। इसके लिए उनके पास पर्याप्त दस्तावेज एवं साक्ष्य हैं।
मामला हस्तांतरित

उनका कहना था कि उनके पास वैध दस्तावेज होने के बावजूद उनके पक्ष में कोई निर्णय पारित नहीं किया गया। इसके बाद हाइकोर्ट ने निचली अदालत को मामला हस्तांतरित करते हुए मामले का जल्द निपटारा करने का निर्देश दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो