जिंदगी के लिए खतरा बनते अवैध कॉम्पलेक्स

जिंदगी के लिए खतरा बनते अवैध कॉम्पलेक्स

Ritesh Ranjan | Publish: May, 25 2019 02:27:22 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

महानगर के सबसे व्यस्ततम और भीड़भाड़ वाले इलाके साहुकारपेट सहित अन्य क्षेत्रों में ऐसे कई कमर्शियल कॉम्पलेक्स हैं जो लोगों की जिंदगी के लिए खतरा साबित हो सकते हैं।

चेन्नई. महानगर के सबसे व्यस्ततम और भीड़भाड़ वाले इलाके साहुकारपेट सहित अन्य क्षेत्रों में ऐसे कई कमर्शियल कॉम्पलेक्स हैं जो लोगों की जिंदगी के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। सूरत में एक ऐसे कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को भीषण आग जाने से १९ विद्यार्थियों और एक शिक्षक की मौत हो गई। यह दुखद हादसा उन लोगों के लिए एक आंखें खोलने वाला है जिनके इलाके में बिल्डिंग बायलॉज की अवहेलना करके चल रहे इस तरह के कॉम्पलेक्सेस हैं। ऐसे अवैध और जीवन को खतरे में डालने वाले कॉम्पलेक्स के खिलाफ लोगों को सतर्कता और सावधानी बरतने की जरूरत है। महानगर में भी कई क्षेत्रों में इस तरह के कई कॉम्पलेक्स हैं जो प्रशासन की अनदेखी कर लोगों के प्राण संकट में डाल रहे हैं। साहुकारपेट क्षेत्र में कई स्कूल तंग गलियों मेें स्थित हैं, जिनसे खतरा बना रहता है। साहुकारपेट क्षेत्र में कई स्कूल तंग गलियों मेें स्थित हैं, जिनसे खतरा बना रहता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned